नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से बात करने वाले 12वीं क्लास के स्टूडेंट हितेश्वर शर्मा (Hiteshwar Sharma) ने शुक्रवार को घोषित हुए CBSE के 12वीं के नतीजों में ऑल इंडिया टॉप किया है. हितेश्वर शर्मा ने आर्ट्स स्ट्रीम में कुल 99.8 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं. 

पंचकूला के छात्र रहे हैं हितेश्वर शर्मा

हरियाणा में पंचकूला के सेक्टर 15 भवन विद्यालय (Bhavan Vidyalaya Panchkula) के छात्र हितेश्वर शर्मा (Hiteshwar Sharma) आगे चलकर आईएएस बनना चाहते हैं. उनके पिता आशुतोष राजन हरियाणा में एक्साइज कलेक्टर हैं. वहीं मां मीनाक्षी शर्मा हाउस वाइफ हैं. हितेश्वर शर्मा अपने पिता आशुतोष राजन को अपना रोल मॉडल मानते हैं.

पीएम मोदी ने 4 जून को की छात्रों से बात

बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने 4 जून को देश के सभी टॉपर्स के साथ बात की थी. जिसमें उन्होंने हितेश्वर को कहा था कि वह 10वीं में टॉप कर चुके हैं, लेकिन आगे की उनकी क्या तैयारी है.

हितेश्वर ने जताया था फिर टॉपर बनने का भरोसा

इस पर हितेश्वर (Hiteshwar Sharma) ने प्रधानमंत्री को कहा था कि सिर्फ एग्जाम होने का तरीका बदला है. अब ऑफलाइन से ऑनलाइन या ग्रेडिंग की ओर होगा. इसके बावजूद उसकी तैयारी पहले जैसी ही है. पहले भी उसने टॉप किया था और वह आगे भी टॉप करेगा.

LIVE TV





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *