न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना
Published by: प्रांजुल श्रीवास्तव
Updated Fri, 03 Sep 2021 09:13 AM IST

सार

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल तेजस में यात्रा के दौरान अंडरवियर व बनियान पहनकर घूम रहे थे। यात्रियों ने उन्हें इस हरकत के लिए टोका तो वे मारपीट पर अमादा हो गए। 

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

अपने बयानों से राजनेता अपना आचरण तो दिखा ही देते हैं, लेकिन अब बिहार के सत्तारूढ़ दल जेडीयू के विधायक ने कुछ ऐसी हरकत की है कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और सभी कह रहे हैं कि अब तो हद ही कर दी। 

ये विधायक कोई और नहीं हैं बल्कि अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल हैं। इन दिनों इनकी एक तस्वीर बड़ी वायरल हो रही है, जिसमें विधायक सिर्फ अंडरवियर और बनियान में नजर आ रहे हैं। 

तेजस राजधानी एक्सप्रेस के अंदर की है तस्वीर

बताया जा रहा है कि विधायक गोपाल मंडल की जो तस्वीर वायरल हो रही है, वह पटना से नई दिल्ली जाने वाली तेजस राजधानी एक्सप्रेस की है। जानकारी के मुताबिक जेडीयू विधायक ट्रेन के कोच ए-1 में सफर कर रहे थे। ट्रेन जब पटना से चली तबतक तो सबकुछ ठीक था, लेकिन जैसे ही ट्रेन ने कोईलवर पार किया विधायक अंडरवियर और बनियान में आ गए और इधर-उधर घूमने लगे। 

यात्रियों से की बदसलूकी व मारपीट

ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों ने जब विधायक को इस हरकत के लिए टोका तो वे यात्रियों से बदसलूकी पर अमादा हो गए और मारपीट करने लगे। उनके साथ दो लोग और सफर कर रहे थे। उन्होंने पहले तो कुछ नहीं कहा, लेकिन जब मामला बढ़ने लगा तो बीचबचाव करने आ गए। आखिरकार, टीटीई व आरपीएफ ने पहुंचकर मामले को शांत कराया। जीआरपी इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि दोनों पक्ष की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। 

इस्तीफा लें नीतीश 

विधायक गोपाल मंडल की तस्वीर वायरल होने के बाद आरजेडी विधायक तेज प्रताप यादव का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ये तस्वीरें देख रहे हों तो वे इनसे तुरंत इस्तीफा लें। इस संबंध में जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने किसी भी टिप्पणी से इंकार कर दिया है। 

 



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *