कोलकाता: पश्चिम बंगाल से फर्जी अधिकारियों के लगातार मामले सामने आ रहे हैं. फर्जी आईएएस, वकील, सीबीआई अधिकारी के बाद अब एक डीएसपी पकड़ा गया है. फर्जी डीएसपी पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों पर रौब झाड़ा करता था. हुगली जिले की चंदनगर पुलिस ने बीते बुधवार को देर रात रानी घाट इलाके से फर्जी डीएसपी को हिरासत में लिया है.

दैनिक जागरण में छपी एक खबर के अनुसार फर्जी डीएसपी का नाम सिद्धार्थ चक्रवर्ती है, वो चंदनगर थाना क्षेत्र के बंकी गली अंचल का निवासी है. सिद्धार्थ नशे की हालत में अपने दो साथियों के साथ पकड़ा गया.

ये भी पढ़ें: एयरफोर्स में शामिल हुई MR-SAM मिसाइल, जानिए दुश्मनों के लिए कितनी है खतरनाक

गाड़ी पर लगे थे बंगाल सरकार के स्टीकर

पुलिस ने आरोपियों के पास से एक स्कार्पियो बरामद की है. पुलिस ने बताया कि स्कार्पियो के आगे और पीछे बंगाल सरकार का स्टीकर भी लगा था. इसके अलावा कार के ऊपर नीली बत्ती लगा राखी थी. आरोपी खुद को डीएसपी बता कर लोगों पर रौब दिखाता था. पुलिस ने आरोपी और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ चल रही है.

ये भी पढ़ें: UNSC के मंच से तालिबान को भारत का कड़ा संदेश, कहा- पड़ोसी होने के नाते चिंता का विषय

ऐसे हुआ खुलासा

जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार रात साढ़े 11 बजे के करीब जब चंदननगर थाने की पुलिस गश्त लगा रही थी, उसी समय पुलिस वालों ने देखा कि रानीघाट बस स्टैंड के पास सरकारी गाड़ी खड़ी है, जिसमें कुछ लोग बैठे हुए हैं और शराब पी रहे हैं. पुलिस को उन लोगों पर संदेह हुआ इसलिए उन्होंने मामले की जानकारी थाना प्रभारी को दी. चंदनगर थाने के आईसी सोमेंन पाल ने बताया कि जब उन्हें इस बात का पता लगा कि रानीघाट इलाके में कुछ लोग नीली बत्ती की गाड़ी में बैठकर शराब पी रहे हैं, तो वे तुरंत वहां पहुंच गए और उनसे पूछताछ की, जिसके बाद पूरे मामला का खुलासा हुआ.

बता दें बंगाल में पिछले दिनों भी हुगली के चुंचुड़ा इलाके से दो फर्जी आईबी अधिकारी पकड़े गए थे और इससे पहले कोलकाता से फर्जी आईएएस देबांजन देब समेत कई फर्जी अधिकारियों की गिरफ्तारी हुई थी.

LIVE TV





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *