इंदौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक करोड़पति शख्स की पत्नी अपने से 13 साल कम उम्र के ऑटो-रिक्शा ड्राइवर के साथ भाग गई. आरोप है कि महिला अपने साथ पति के घर से 47 लाख रुपये लेकर भागी है.

रिक्शावाले पर आया करोड़पति की बीवी का दिल

फ्री प्रेस जरनल में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना इंदौर के खजराना इलाके में हुई है. महिला के पति ने पुलिस स्टेशन में अपनी पत्नी के लापता होने और घर से 47 लाख रुपये गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बता दें कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. करोड़पति की पत्नी और ऑटो-रिक्शा ड्राइवर की तलाश जारी है. जानकारी के मुताबिक, ऑटो-रिक्शा ड्राइवर अक्सर महिला को उसके घर तक छोड़ने आता था. बीते 13 अक्टूबर से आरोपी महिला लापता है. पत्नी जब रात तक घर नहीं आई और उसकी कोई खबर नहीं मिली तब पति ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

ये भी पढ़ें- करवा चौथ पर पत्नी ने कातिल पति को करवाया गिरफ्तार, कहा- मारना मत, मैंने रखा है व्रत

पत्नी के साथ घर से गायब हुए 47 लाख रुपये

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला का पति करोड़ों रुपये की जमीन का मालिक है. उसने घर की अलमारी में 47 लाख रुपये रखे थे. पत्नी के साथ घर से उसकी पत्नी भी गायब हो गई.

पुलिस के मुताबिक, महिला के साथ भागने वाले ऑटो-रिक्शा ड्राइवर का नाम इमरान है और उसकी उम्र 32 साल है. पुलिस ने इमरान के एक दोस्त के घर से 33 लाख रुपये कैश बरामद कर लिया है. हालांकि महिला और ऑटो-रिक्शा ड्राइवर को पकड़ने में अभी कामयाबी नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें- तेलंगाना में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 3 नक्सलियों को किया ढेर; भारी मात्रा में हथियार बरामद

आरोपी महिला और ऑटो-रिक्शा ड्राइवर की तलाश के लिए पुलिस खंडवा, जावरा, उज्जैन और रतलाम में लगातार छापेमारी कर रही है. इन चार शहरों में आरोपियों की लोकेशन मिली है. पुलिस दोनों के मोबाइल की लोकेशन को भी ट्रेस कर रही है.





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *