कंगना रणौत
– फोटो : इंस्टाग्राम

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत आए दिन अपने किसी ने किसी बयानों और टिप्पणी के चलते विवादों में रहती हैं। बीते दिनों किसानों पर दिए अपने विवादित बयान के बाद से ही वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच अभिनेत्री आज एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, पंजाब पहुंची अभिनेत्री की गाड़ी को किसानों की भीड़ ने घेर लिया और जाम लगाकर उन्हें आगे जाने से रोक दिया।

इस पर अभिनेत्री ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, ‘जैसे ही मैंने पंजाब में कदम रखा कुछ लोगों की भीड़ ने मुझ पर हमला कर दिया। यह लोग खुद को किसान कह रहे हैं।’ वीडियो के जरिए कंगना ने अपनी कार रोके जाने पर किसानों पर अपना गुस्सा निकाला। सोशल मीडिया पर शेयर कर किए गए वीडियो में अभिनेत्री ने कहा कि ‘मैं अभी हिमाचल से निकली हूं, क्योंकि मेरी फ्लाइट कैंसिल हो गई है। लेकिन यहां पंजाब आते ही कुछ लोगों ने मुझे रोक लिया। यह लोग मुझे गंदी गालियां दे रहे हैं और मुझे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं।’

 

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

अभिनेत्री ने आगे कहा कि, ‘ऐसे समय में अगर मेरे साथ सुरक्षा ना हो तो मेरा क्या होगा। यह अविश्वसनीय है। इतनी सारी पुलिस यहां मौजूद है, इसके बाद भी मुझे निकलने नहीं दिया जा रहा है। कंगना ने सवाल किया कि क्या मैं कोई पॉलिटिशन हूं, या मैं कोई पार्टी चलाती हूं, जो इस तरह मेरी गाड़ी को रोका गया है।’ उन्होंने कहा कि ‘कई लोग मेरे नाम से राजनीति कर रहे हैं। यह उसी का नतीजा है कि मेरी गाड़ी की घेराबंदी की गई है। अगर यहां पुलिस मौजूद नहीं होती तो मेरी खुलेआम लिंचिंग की जाती।’

कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद कंगना वीडियो में भीड़ में मौजूद महिलाओं से बात करती भी नजर आईं। इस दौरान कंगना ने उनसे कहा कि, ‘मैंने आपके लिए ऐसा नहीं कहा था। मेरा यह बयान शाहीन बाग की औरतों के लिए था।’ दरअसल, महिलाएं कंगना के उस बयान से नाराज है जिसमें उन्होंने कहा था कि किसान आंदोलन से आईं कई महिलाएं  100 रुपये में लाई गई हैं।

कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

जानकारी के मुताबिक कंगना मनाली से चंडीगढ़ जा रही थी। इसी दौरान रोपड़ में चंडीगढ़- उना हाईवे पर किसानों ने जाम लगाकर उन्हें रोक लिया। इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद था। लेकिन किसानों ने उनकी गाड़ी को आगे नहीं जाने दिया। अभिनेत्री की गाड़ी की घेराबंदी कर वह उनसे माफी की मांगने को कह रहे थे।

कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

काफी देर तक किसानों का विरोध झेलने के बाद भीड़ ने कंगना को जाने दिया। इसके बाद कंगना ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया। इसमें वे कहती नजर आईं कि मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाहती हूं कि मैं यहां से निकल चुकी हूं। मैं पूरी तरह सुरक्षित हूं। उन सभी लोगों का शुक्रिया जिन्होंने मेरी मदद की। पंजाब पुलिस और सीआरपीएफ का भी शुक्रिया।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *