मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री और वरिष्ठ शिवसेना नेता गुलाबराव पाटिल के अपने विधान सभा क्षेत्र जलगांव जिले की सड़कों की तुलना अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) के गाल से करने की टिप्पणी पर विवाद खड़ा हो गया है. राज्य के महिला आयोग ने कड़ा रुख अपनाते हुए मंत्री से अपने बयान पर माफी मांगने को कहा है.

विरोधियों को दे डाला चैलेंज

पाटिल की कथित टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मंत्री ने कथित टिप्पणी हाल में जिले के बोधवाड़ नगर पंचायत चुनाव के दौरान एक चुनावी बैठक को संबोधित करने के दौरान की. अपने भाषण के दौरान पाटिल ने अपने विरोधियों को उनके विधान सभा क्षेत्र का दौरा कर वहां अच्छी गुणवत्ता वाली सड़कें देखने को कहा.

यह भी पढ़ें: अमित शाह ने शिवसेना को बताया विश्वासघाती, बोले- दम है तो इस्तीफा देकर चुनाव लड़ें

मंत्री ने की विवादित टिप्पणी

कई वर्षों तक जलगांव सीट से विधायक रहे भाजपा के पूर्व नेता एकनाथ खडसे पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए राज्य के जलापूर्ति मंत्री पाटिल ने कहा, ‘जोकि 30 सालों तक विधायक रहे, उन्हें मेरे विधान सभा क्षेत्र में आकर सड़कों को देखना चाहिए. अगर ये हेमा मालिनी के गाल जैसी नहीं हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा.’

यह भी पढ़ें: KMC चुनाव: कोलकाता में वोटिंग के बीच चले देसी बम, हिंसा के आरोप में 72 गिरफ्तार

महिला आयोग ने लिया संज्ञान

वहीं, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने मंत्री पाटिल की टिप्पणी का संज्ञान लिया और अपनी टिप्पणी पर माफी नहीं मांगने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी.

LIVE TV





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *