दामोदर इनाणियां/नागौर: राजस्थान के नागौर जिले में तस्करों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया. इतना ही नहीं तस्करों ने पुलिस के पीछे ही गाड़ी दौड़ा दी. 

तस्करों को पकड़ने गई थी पुलिस 

दरअसल, डोडा पोस्त तस्करी के मामले में वॉन्टेड तस्कर बाबूलाल विश्नोई और उसके एक साथी को पकड़ने पुलिस गई गई थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी खींवसर थाना क्षेत्र के थांबडिया गांव में मौजूद हैं.

विरोध का करना पड़ा सामना 

जब दल-बल के साथ पुलिस दोनों वॉन्टेड तस्कर भाईयों को पकड़ने पहुंची तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा. तस्कर भाईयों ने पुलिस को ही निशाना बना डाला. 

पुलिस के पीछे ही तस्करों ने दौड़ा दी गाड़ी 

तस्कर भाईयों ने न सिर्फ पुलिसकर्मियों पर हमला किया बल्कि जब पुलिस जान बचाकर भागने लगी तो तस्करों ने उनके पीछे गाड़ी भी दौड़ा दी. पुलिस को भी इस बात की उम्मीद नहीं थी कि तस्कर ऐसा कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Jhunjhunu Police पर करीब 2 दर्जन लोगों ने किया हमला, 1 सिपाही हुआ घायल

पहले भी हो चुके हैं पुलिस पर हमले 

बता दें कि यह कोई पहली घटना नहीं है जब पुलिस पर हमला हुआ हो. इसी साल सितंबर के महीने में राजस्थान के झुंझुनूं की चिड़ावा पुलिस पर करीब दो दर्जन लोगों ने हमला किया था. सूचना पर जांच करने के लिए देर रात को पुलिस चिड़ावा कस्बे के गुगोजी की ढाणी में एक मकान में पहुंची थी लेकिन वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को जांच में सहयोग करने की बजाय उन पर हमला बोल दिया, जिसमें एक सिपाही घायल हो गया है.

लाइव टीवी





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *