नई दिल्लीः दिल्ली सरकार (Delhi Govt) ने फ़िल्म ’83’ (Movie 83) को टैक्स फ्री कर दिया है. फिल्म ’83’ की कहानी कपिल देव और 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुख्य भूमिका में हैं. 

कई भाषाओं में रिलीज होगी मूवी

मूवी में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. बता दें कि फिल्म ’83’ हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में 24 दिसंबर, 2021 को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है.

ये भी पढ़ेंः तालिबान ने पाकिस्तानी सैनिकों को सामने से दी धमकी, ‘हमारे साथ युद्ध के लिए तैयार रहो’  

जानें फिल्म में मुख्य किरदार कौन हैं?

फिल्म में ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी ने भी अभिनय किया है.

1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है फिल्म

इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. यह फिल्म भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है. यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की पेशकश है. फिल्म 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी 3डी में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ेंः इस घोड़े की कीमत इतनी जितनी में दो मर्सिडीज कार खरीद सकते हैं, खासियत उड़ा देगी होश

राजकमल फिल्म्स ने रिलायंस एंटरटेनमेंट से मिलाया हाथ

कमल हासन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल और अक्किनेनी नागार्जुन के अन्नपूर्णा स्टूडियोज ने फिल्म के क्रमश: तमिल और तेलुगु संस्करण पेश करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है.

LIVE TV





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *