अनिल नागर/राजगढ़: राजगढ़ में दो दिन पहले दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी जहां प्रेम-प्रसंग के चलते प्रेमी और प्रेमिका ने आत्महत्या करने की कोशिश की जिसमें प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई थी. बाद में प्रेमी ने भी प्रेमिका को मौत के घाट उतार कर स्वयं ने भी वीडियो बनाया. इस वीडियो में लड़की के घरवालों पर आरोप लगाते हुए आत्महत्या करने की वजह बताई थी. वहीं, प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी मनीष पर हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया. 

रिश्ते में भाई-बहन थे, इसलिए शादी नहीं 

प्रेमी-प्रेमिका रिश्ते में भाई-बहन लगते थे जिसकी वजह से दोनों की शादी नहीं हो सकती थी.  दोनोंं ने इस मामले में अपने परिवार से भी बात की लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला. 

लड़की की कुछ दिनों पहले हो गई थी सगाई 

परिवार को दोनों के रिश्ते से ऐतराज था लेकिन दोनों ने शादी करने का मन बना रखा था. लड़की की कुछ दिनों पहले सगाई कर दी गई थी जिससे दोनों परेशान चल रहे थे. 

यह भी पढ़ें: जन्म से पहले ही बच्चों का सौदा, चालाकी से लेडी गैंग चलाती थी रैकेट

प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेता जिसके बाद स्वयं को पेट में चाकू मारा 

घटना में प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेता जिसके बाद स्वयं को पेट में चाकू मारा लेकिन प्रेमी मनीष की मौत नहीं हुई. मृत प्रेमिका के घर वालों ने आरोपी मनीष पर हत्या का आरोप लगाया तो मामले में पुलिस ने हत्या के तहत मामला दर्ज कर लिया. आरोपी मनीष को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है. 

लाइव टीवी





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *