लखनऊ: यूपी में अगले साल होने वाले असेंबली चुनावों (UP Assembly Election 2022) के लिए पार्टियों की ओर से राजनीतिक घोषणाओं और वादों का दौर जारी है. अब समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने ऐसा वादा किया है, जिस पर विवाद खड़ा हो गया है. 

एक्सिडेंट में मरने वालों को 5-5 लाख

समाजवादी पार्टी (SP) ने ट्वीट कर एक्सिडेंट में मरने वाले साइकल सवारों को 5-5 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है. एसपी ने ट्वीट कर कहा, ‘साइकल से चलने वालों की एक्सिडेंट में मौत होने पर एसपी सरकार 5 लाख रुपये का मुआवजा देगी.’

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई पार्टी

एसपी (SP) के चुनावी वादे पर विवाद खड़ा हो गया है. लोग सोशल मीडिया पर एसपी और अखिलेश यादव को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि 5 लाख रुपये के लिए कई लोग अपने बूढ़े दादा और दूसरे बुजुर्गों को ठोक देंगे. 

दूसरे यूजर ने कहा, ‘अरे भाई, कुछ ऐसा करिए की सबकी आमदनी बढे और साइकिल से कोइ ना चले…’ 

धुआंधार चुनावी रैलियां कर रहे अखिलेश

बताते चलें कि असेंबली में एसपी (SP) की जीत सुनिश्चित करने के लिए अखिलेश यादव यूपी में धुआंधार रैलियां कर रहे हैं. इन रैलियों में वे अपनी सरकार के कार्यों का बखान करते हुए फिर से उन्हें मौका देने की अपील कर रहे हैं. वहीं बीजेपी की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ ने मोर्चा संभाला हुआ है.

‘यूपी की जनता समझ रही सच्चाई’

कानपुर में मंगलवार को जनसभा करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा, ‘बीते दिनों कानपुर में बक्से भर-भरके नोट मिले हैं. दुनिया जानती है कि इस भ्रष्ट कारोबार के पीछे किसका हाथ है. उन्हीं ने वर्ष 2017 से पहले भ्रष्टाचार का इत्र पूरे यूपी में छिड़क रखा था. अब बीजेपी सरकार इस गंदगी को साफ करने में लगी है. यही यूपी की सच्चाई है, जिसे जनता समझ रही है.’

LIVE TV





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *