Rich In A Moment: हम में से लगभग सभी का सपना होता है कि उसके पास खूब सारा पैसा हो. सोचिए अगर ये सपना पल भर में पूरा हो जाए तो आपका क्या रिएक्शन होगा. आपको यह भले ही ख्याली पुलाव लग रहा हो.. लेकिन एक कपल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. कपल पल भर में मालामाल हो गया है. आइये आपको बताते हैं इस कपल के हाथ लगे खजाने के बारे में.

तहखाने में छिपा था खजाना

अमेरिका के क्लीवलैंड ओहियो में रहने पति-पत्नी अपने घर में बने तहखाने का नवीनीकरण करा रहे थे. इस दौरान वह तहखाने की धूल की साफ-सफाई कर रहा था, उसने देखा कि तहखाने के शीर्ष के बीच लकड़ी के पैनल में से एक में कुछ छुपा हुआ है.

कपल को मिला नोटों से भरा सूटकेस

उसे हरे और भूरे रंग के दो सूटकेस मिले. शुरू में उसने सोचा कि सूटकेस में स्पोर्ट्स कार्ड या अन्य कुछ पुरानी चीजें होंगी. उसने बताया कि वह सूटकेस को बाहर निकाला और पत्नी को बुलाया. शख्स ने बताया कि उसे सूटकेस भारी नहीं लगा, जिसके चलते वह कुछ भी आंकलन नहीं लगा पा रहा था.

सूटकेस में थी लाखों की रकम

जब दोनों ने सूटकेस को खोला तो उन्हें उनकी आंखों पर भरोसा नहीं हुआ. सूटकेस में कागज में लिपटे तीन पैकेज थे. इसके साथ ही इसमें अखबार की एक पुरानी प्रति मिली जो कि 25 मार्च, 1951 की थी. पहला सूटकेस खोलने पर शख्स और उसकी पत्नी को कुल 23,000 डॉलर यानी 17,24,137 रुपये मिले.

पल भर में चमकी दंपति की किस्मत

दंपति ने जब दूसरा सूटकेस खोला तो उनके होश ही उड़ गए. दूसरे सूटकेस में और भी ज्यादा कैश था. इस सूटकेस में कुल 45,000 डॉलर थे यानी 33,73,155 रुपये.

LIVE TV





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *