शरद पुरोहित: राजस्थान के जयपुर में एक सनसनीखेज मामला आया है.  जयपुर के करणी विहार इलाके में 9 फरवरी को हुए ब्लाइंड मर्डर की वारदात में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. हत्या की यह वारदात 14 साल की मासूम बालिका से दुष्कर्म करने की बात को लेकर हुई. गिरफ्तार हुए आरोपी नंदलाल से पूछताछ हुई. दूसरी तरफ बच्ची की मां ने पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज करवाया, तब हत्या की वजह सामने आई है. 

डरा-धमकाकर मासूम बच्ची से दुष्कर्म 

दरअसल, यह पूरा मामला करणी विहार इलाके का है जहां मृतक अपनी पत्नी और 14 साल की बच्ची के रहता था. मृतक और उसकी पत्नी फैक्ट्री में काम पर जाते थे. पिछले दिनों उनकी 14 साल की बेटी को घर में अकेला पाकर पड़ोस में रहने वाले नंदलाल की नीयत बिगड़ गई. उसने डरा-धमकाकर मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया. 

लहूलुहान हालत में बच्ची का पिता जान बचाने के लिये बाहर भागा

9 फरवरी को बच्ची के पिता ने शराब पी रखी थी. उसने नशे में पड़ोसी नंदलाल को उलाहना देना शुरू कर दिया. इससे गुस्साए नंदलाल ने बच्ची के पिता की रसोई में रखे चाकू से गला काट दिया. लहूलुहान हालत में बच्ची का पिता जान बचाने के लिये बाहर भागा.  वह एक मकान के बरामदे में घुसा. तभी पीछा करते हुए दौड़े नंदलाल ने बच्ची के पिता को पकड़ लिया और उसे जमीन पर पटका. इससे गम्भीर घायल बच्ची के पिता की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें:  16 साल के दो स्टूडेंट को मैथ्स टीचर इस काम के लिए ले गई होटल, एक साल की हुई जेल

बेटी से दुष्कर्म की बात पुलिस को बताई

वारदात के वक्त मृतक की पत्नी और बच्ची घर से बाहर थे. इसलिए आरोपी नन्दलाल ने चालाकी दिखाते हुए कंट्रोल रूम को सूचना देते हुए कहा कि उनके पडोसी सड़क पर लहूलुहान हालात में पड़ा है. जब करणी विहार थाना पुलिस और मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे. तब आरोपी नंदलाल ने पुलिस को गुमराह करने के लिये कहा कि बच्ची के पिता ने खुद ही शराब के नशे में चाकू से गला काटकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने पड़ताल शुरू की, तब मृतक की पत्नी ने पड़ोसी नंदलाल पर शक जताया. बेटी से दुष्कर्म की बात भी पुलिस को बताई. 

इस संबंध में थाने में शिकायत देने की जानकारी भी दी. तब पुलिस ने नंदलाल को पकड़कर गहनता से पूछताछ की और उसको 8 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया. 

LIVE TV





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *