दिसपुर: असम के मोरीगांव जिले (Morigaon District of Assam) की एक अदालत (Court) ने अपनी नाबालिग बहन (Minor Sister) से कई बार बलात्कार (Rape) करने के दोषी (Guilty) को 20 साल कठोर कारावास की सजा (Rigorous Imprisonment) सुनाई है.

नाबालिग पीड़िता हुई गर्भवती

बलात्कार का शिकार (Rape Victim) होने के कारण पीड़िता गर्भवती (Victim Pregnant) भी हो गई. यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (Protection of Children from Sexual Offenses Act) के तहत विशेष न्यायाधीश (Special Judge) के तौर पर काम कर रहे अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश (Additional Sessions Judge) की अदालत (Court) ने 23 वर्षीय दोषी (Guilty) को सोमवार को सजा (Punishment) सुनाई.

ये भी पढें: मंडप में दूल्हा करने लगा अजीब हरकत, रस्मों के बीच दुल्हन ने तोड़ी शादी

2019 में हुआ था मामला दर्ज

पीड़िता (Victim) और दोषी (Guilty) मोरीगांव जिले के जागीरोड इलाके (Jagiroad Area of Morigaon District) के रहने वाले हैं. बहन से बलात्कार (Sister Raped) करने के संबंध में व्यक्ति के खिलाफ 2019 में मोरीगांव पुलिस थाने (Morigaon Police Station) में मामला दर्ज (Report Filed) किया गया था.

ये भी पढें: दानदाता किसान जिसने करोड़ों का चारा कर दिया दान, जानें कौन है ये

इंसानियत हो रही शर्मसार

भारत (India) में बलात्कार (Rape Cases) के बढ़ते मामले वाकई में चिंताजनक (Serious) और इंसानियत को शर्मसार (Shame on Humanity) कर देने वाले हैं. लेकिन जब रक्षा (Safeguard) करने वाला भाई (Brother) ही ऐसी दरिंदगी को अंजाम देने लगे तो समाज (Society) पर एक बहुत बड़ा प्रश्नचिह्न (Question Mark) खड़ा हो जाता है. 

(इनपुट – भाषा)

LIVE TV





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *