उज्जैन: विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल (Mahakal) के धाम में हर दिन हजारों की तादाद में श्रद्धालु दर्शन के लिए आते हैं. इसी कड़ी में रविवार देर रात उज्जैन (Ujjain) पहुंचे पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी (BJP) सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और सांसद अनिल फिरोजिया बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए. इसके बाद दोनों ने गर्भ गृह में बाबा का अभिषेक और पूजन करने के बाद आशीर्वाद लिया. 

‘आप’ पर निशाना

बाबा के दर्शन के बाद गौतम गंभीर एक स्थानीय कार्यक्रम में शामिल हुए जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा, ‘सब खुश रहें देश आगे बढ़े और मजबूत हों ये बेहद जरूरी है. पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर मैने एक ट्वीट किया था कि अब अलगाववादियों और खालिस्तानियों पर नजर रखने की जरूरत है क्योंकि देश के लिए बहुत कुर्बानियां हुई हैं. डर इस बात का है कि आम आदमी पार्टी की सरकार को खालिस्तानियों का सपोर्ट मिलेगा तो देश के लिए उससे खराब कुछ भी नहीं हो सकता क्योंकि वो एरिया बॉर्डर स्टेट है.’

ये भी पढ़ें- दिल्ली के CM केजरीवाल ने पंजाब के विधायकों को दिया अल्टीमेटम, कहा- टारगेट पूरा करना होगा नहीं तो…

‘द कश्मीर फाइल्स’ और IPL पर टिप्पणी से इनकार

बीजेपी सांसद गंभीर ने विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर पूछे गए सवाल पर चुप्पी बनाए रखी और कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. वहीं आईपीएल (IPL) को लेकर दिए अपने जवाब में उन्होंने कहा कि आईपीएल शुरू होगा तब ही पता चलेगा कि क्या स्थिति है अभी से कुछ कहना सही नहीं है.

ये भी पढ़ें- कौन है कश्मीरी पंडितों का कातिल बिट्टा कराटे? ‘द कश्मीर फाइल्स’ में है जिक्र

LIVE TV

 





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *