सीतापुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर जिले में एक मस्जिद के बाहर एक हिंदू संत के अभद्र भाषा का वीडियो वायरल (Viral Video) होने और आक्रोश फैलने के छह दिन बाद, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

सीतापुर पुलिस ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक बयान में कहा कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और गवाहों के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. अभद्र भाषा वाले दो मिनट के वीडियो को 2 अप्रैल को रिकॉर्ड किया गया था, जब खैराबाद शहर के महर्षि श्री लक्ष्मण दास उदासीन आश्रम के महंत बजरंग मुनि दास के रूप में पहचाने जाने वाले संत नवरात्रि और हिंदू नव वर्ष के अवसर पर जुलूस निकाल रहे थे.

ये भी पढ़ें- बेंगलुरु: 6 स्‍कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, सर्च ऑपरेशन जारी

वीडियो में किए कई आपत्तिजमक कमेंट

बजरंग मुनि दास को वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर किसी हिंदू लड़की को किसी खास समुदाय का आदमी छेड़ता है तो वह खुद उस समुदाय की महिला का रेप करेंगे. उन्होंने कुछ और आपत्तिजनक कमेंट भी किए.

लाउडस्पीकर से बोली अभद्र भाषा

आरोप है कि जब उनकी यात्रा एक मस्जिद के पास पहुंची तो उन्होंने लाउडस्पीकर पर अभद्र भाषा देना शुरू कर दिया. वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘मैं आपको पूरे प्यार से यह कह रहा हूं कि अगर खैराबाद में एक भी हिंदू लड़की को आपके द्वारा छेड़ा गया, तो मैं आपकी बेटी और बहू को आपके घर से बाहर लाऊंगा और उसके साथ बलात्कार करूंगा.’

ये भी पढ़ें- UPTET का रिजल्ट घोषित, ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (SSP) उत्तर राजीव दीक्षित ने कहा कि जांच में सामने आए तथ्यों और सबूतों के आधार पर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुट- आईएएनएस)

LIVE TV





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *