नई दिल्ली: हिमाचल विधान सभा चुनाव (Himachal Assembly Election) से पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को बड़ा झटका लगा है. आप के हिमाचल के प्रदेश अध्यक्ष और संगठन मंत्री ने बीजेपी (BJP) का दामन थाम लिया है. AAP के प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी जी, संगठन महामंत्री श्री सतीश ठाकुर जी समेत कई नेता बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट करके दी जानकारी

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘अरविंद केजरीवाल, पहाड़ और पहाड़ी आपके झांसे में नहीं आएंगे. आम आदमी पार्टी की हिमाचल विरोधी नीतियों के विरुद्ध आप पार्टी के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी, संगठन महामंत्री सतीश ठाकुर व ऊना के अध्यक्ष इकबाल सिंह ने दुनिया की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी बीजेपी में आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की गरिमामयी उपस्थिति में सम्मिलित हुए. आप सभी का भाजपा परिवार में स्वागत है, अभिनंदन है.

ये भी पढ़ें- सशस्त्र बलों के कर्मियों के लिए राहत की खबर, राजनाथ सिंह ने इस प्रस्ताव को दी मंजूरी

‘हिमाचल में दोहराई जाएगी यूपी की जीत’

उन्होंने आगे लिखा कि आपकी यूपी में भी सभी सीटों पर जमानत जब्त हुई, हिमाचल भी वही दोहराने के लिए तैयार खड़ा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति और नेतृत्व में विरोधी भी आस्था जता रहे हैं, क्योंकि उपेक्षा की, उत्पीड़न की, प्रताड़ना की नहीं बल्कि सबका साथ, सबका विकास सबका विश्वास के मूलमंत्र के साथ जोड़ने में भरोसा रखते हैं.

ये भी पढें: DU की छात्रा के साथ सरकारी कर्मचारी ने किया ऐसा, सुनकर उड़ जाएंगे होश

हिमाचल दौरे पर हैं बीजेपी अध्यक्ष

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा हिमाचल प्रदेश के चार-दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान वो कई संगठनात्मक और सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी ने शुक्रवार को कहा कि पांच राज्यों में हालिया विधानसभा चुनावों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन के बाद नड्डा का यह पहला राज्य दौरा होगा। भाजपा ने इन विधानसभा चुनाव में चार राज्यों में जीत दर्ज की थी. नड्डा इस दौरान 25 से अधिक स्थानों का दौरा करेंगे और जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. उनके गृह राज्य में उन्हें सम्मानित करने के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा.

LIVE TV





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *