Robbery In Capital Delhi: दिल्ली के विकास मार्ग पर बदमाशों का आतंक देखने को मिला. एक परिवार को इन बदमाशों ने टारगेट कर उनसे लूट (Loot) की कोशिश की. इस वारदात का वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड हो गया. 

बदमाशों ने की चार राउंड फायरिंग

हाथों में पिस्टल (Pistol) लिए बदमाशों ने कारोबारियों से लूट की कोशिश की. बदमाशों ने गोलियां भी चलाईं. दिल्ली के शकरपुर इलाके में शुक्रवार रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने बीच सड़क पर दो भाइयों से लूट की कोशिश की. तीनों के पास पिस्टल थी. इसके बावजूद सभी बदमाशों से भिड़ गए. खुद को फंसते देख आरोपियों ने चार राउंड फायरिंग (Firing) की और फरार हो गए. वारदात का वीडियो पास के एक दुकानदार ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया.

ये भी पढें: Loudspeaker Row: चौराहों पर नहीं हुआ हनुमान चालीसा पाठ, अलीगढ़ प्रशासन ने लगाई रोक

कौन-कौन थे मौजूद?

52 साल के पीड़ित दीपक चड्ढा (Deepak Chadha) परिवार समेत रामप्रस्थ में रहते हैं. इनके छोटे भाई राजीव चड्ढा (Rajeev Chadha) नोएडा में रहते हैं. दोनों का रियल एस्टेट का कारोबार है. शुक्रवार रात 10 बजे दोनों साथ ही कार में करोल बाग से लौट रहे थे. बड़े भाई ने छोटे को अपने घर डिनर के बाद नोएडा आने को कहा था. इस बीच रास्ते में दोनों लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन (Laxmi Nagar Metro Station) के आगे विकास मार्ग स्थित हनुमान मंदिर पर दर्शन के लिए रुके. पीछे गाड़ी में राजीव की पत्नी, बेटा और दीपक का एक बेटा भी आ रहा था. दीपक दुकान से कुछ सामान लेने लगे जबकि राजीव फोन पर बात कर रहे थे.

ये भी पढें: Heat Wave Diet: गर्मी के सीजन में कौन-सी चीजें खाना सेहत के लिए होगा फायदेमंद

मौके से फरार हुए बदमाश

इसी दौरान हेलमेट पहने तीन बाइक सवार (Bike Rider) बदमाश वहां आए. पीछे बैठे बदमाश ने उतरकर राजीव पर पिस्टल तानी और सोने का कड़ा उतारने को कहा. लेकिन पीड़ित अड़ गया और कहने लगा कि वो क्यों कड़ा उतारे. शोर सुनकर बाकी भाई भी आ गए. दोनों एक-एक बदमाश से भिड़ गए. आरोपियों ने पीड़ित पर निशाना लगाते हुए एक गोली चलाई जबकि तीन हवाई फायर कर तीनों बदमाश फरार (Absconding) हो गए.

LIVE TV





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *