Bulldozer Action in Jahangirpuri: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जन्मोत्सव के दिन हुए उपद्रव के बाद अब निगम की ओर से अवैध निर्माण और अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. इस कार्यवाही में बुलडोजर का इस्तेमाल किया जाएगा. 

BJP की मांग के बाद होगा एक्शन

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने जहांगीरपुरी हिंसा के आरोपियों की ओर से कराए गए अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने की मांग की थी. इसी मामले में संज्ञान लेके हुए अब नगर निगम की ओर से जहांगीरपुरी इलाके में अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने का ऐलान किया गया है.

400 पुलिस जवानों की मांग

इस मामले में उत्तरी दिल्ली नगर निगम की ओर से नॉर्थ वेस्ट के डिप्टी पुलिस कमिश्नर (DCP) को पत्र लिखकर कानून व्यवस्था संभालने के लिए दिल्ली पुलिस के 400 जवानों को तैनात करने की मांग की गई है. उत्तरी दिल्ली नगर निगम की ओर से कहा गया है कि जहांगीरपुरी इलाके में अवैध निर्माण ध्वस्त करने के लिए 20 और 21 अप्रैल को अभियान चलाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: DNA with Sudhir Chaudhary: Loudspeaker पर योगी का फरमान, जानें जब स्पीकर नहीं था, तब अजान कैसे होती थी?

पांच दंगाईयों पर लगी रासुका

गौरतलब है कि गृह मंत्रालय ने दिल्ली हिंसा के 5 आरोपियों पर सख्त एक्शन लेते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया है. ये 5 आरोपी इस हिंसा में सबसे ज्यादा सक्रिय रहे हैं. इनमें अंसार, सलीम, इमाम शेख उर्फ ​​सोनू चिकना, दिलशाद और अहीर के नाम शामिल हैं.

LIVE TV





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *