Fake doctor busted in jabalpur: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में डॉक्टर बनकर मरीजों की जांच करने के आरोप में 23 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के आर्थोपेडिक वार्ड के बाहर शनि चक्रवर्ती सफेद कोट पहने मरीजों की जांच कर रहा था. 

संदेह होने पर मांगा पहचान पत्र

उन्होंने कहा कि एक सुरक्षाकर्मी को कुछ गड़बड़ होने का संदेह हुआ और उसने आरोपी से उसका पहचान पत्र मांगा जिसे वह प्रस्तुत करने में विफल रहा. अधिकारी ने कहा कि अस्पताल के अधिकारियों ने शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी को शुक्रवार को पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया. 

फर्जी डॉक्टर बन ठग रहा था मरीजों को

12वीं पास शनि चक्रवर्ती कई दिनों से सफेद कोट पहने मेडिकल अस्पताल में मरीजों की जांच कर रहा था. उसकी अजीब हरकतों पर अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों की शुरू से ही नजर थी. सुरक्षाकर्मियों को जब पूरा यकीन हो गया कि वह फर्जी डॉक्टर बन लोगों को ठग रहा है तो उसे धर दबोचा.

पकड़े जाने पर दिखाने लगा धौंस

पकड़े जाने पर आरोपी ने सुरक्षाकर्मियों पर अकड़ दिखाने की कोशिश की. जब उससे डिग्री मांगी गई तो वह बैकफुट पर आ गया. वह मौका देखकर भागना चाहता था लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस के आने तक उसे घेर कर रखा. आरोपी ने पूछताछ में पुलिस से बताया कि वह डॉक्टर बनना चाहता था. लेकिन उसका सपना अधूरा रह गया और उसने गलत रास्ता अपनाया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

फर्जी डॉक्टर बन वह मरीजों को ठगने लगा. आरोपी युवक के पास से करीब 9 हजार रुपए मिले हैं. अस्पताल प्रशासन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपी के खिलाफ जांच जारी है.

LIVE TV





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *