Research for Theft to settle in Europe: कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को जानकारी दी कि उन्होंने एक चोर को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी बांग्लादेशी पत्नी के साथ एक यूरोपीय देश में बसने के लिए पैसे कमाने के लिए चोरी की थी. गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान तेलंगाना के हैदराबाद के विनोद कुमार उर्फ शरीफ के रूप में हुई है. पुलिस ने उसके सहयोगी रोहित मंडल को भी पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया है.

इतना सामना किया चोरी

बेंगलुरु में आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली संजयनगर पुलिस ने बताया कि उन्होंने 79.64 लाख रुपये मूल्य का 792 ग्राम सोना, दो लाख रुपये नकद, 30 महंगी घड़ियां, छह आईपैड बरामद किए हैं. अचानक हुई चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस ने चोर को पकड़ने के लिए कड़ी मशक्कत की.

पहले भी कर चुका था ये काम

कुमार पहले भी चोरी के मामलों में लिप्त था, जिसे उसके माता-पिता ने घर से चोरी के 6 मामलों में शामिल होने पर बाहर निकाल दिया था. हैदराबाद पुलिस ने उसे पहले भी गिरफ्तार किया था. जेल से बाहर आने के बाद वह कोलकाता शिफ्ट हो गया और कैब ड्राइवर का काम किया. वहां उसकी मुलाकात मंडल और बांग्लादेश की उनकी पत्नी से हुई. उसने शादी की और बांग्लादेश चला गया और वहां एक साल तक रहा. ढाका में रहने में असमर्थ, कुमार अपनी पत्नी के साथ भारत लौट आया. जिसके बाद उसने अपनी पत्नी के साथ एक यूरोपीय देश में बसने का फैसला किया.

इसे भी पढ़ें: Astro Prediction: इस साल इन राशि वालों को मिलेगा तगड़ा Appraisal, जानिए हर राशि का हाल

रिसर्च करके की सेंधमारी

उसने चोरी करने और पैसा इकट्ठा करने के लिए बेंगलुरु को चुना. आरोपी ने यूट्यूब पर अपनी रिसर्च की और घर में सेंधमारी करने के उपकरण जुटाए. कुमार ने शहर भर में 22 चोरी की. चोरी के वक्त आरोपी ने पहचान छिपाने के लिए नकाब और टोपी पहन रखी थी. पुलिस ने उसे देखा और काफी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. उसने चोरी के गहने अपनी पत्नी के लिए रखे थे.

LIVE TV





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *