Gwalior Love Jihad Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से लव जेहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां न केवल नाम बदलकर शादी करने वाले पति ने महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया बल्कि शादी के बाद महिला के दो देवरों और एक मौलाना ने भी कथित रूप से उसके साथ रेप किया. इसके बाद महिला की सास ने उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया.

आरोपी ने नाम बदलकर महिला से की दोस्ती

बता दें कि ग्वालियर के गोल पहाड़िया की रहने वाली एक महिला ने महिला थाने में शिकायत की है कि डबरा के रहने वाले एक युवक ने अपना नाम बदलकर उससे पहले दोस्ती की और बाद में उसके साथ रेप किया.

दो देवरों और मौलाना ने किया रेप

पीड़िता ने बताया कि जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो उसने शादी के लिए जिद की. फिर आरोपी ने पहले तो उसका गर्भपात करा दिया और बाद में उससे शादी कर ली. शादी करके जब वह अपने पति के साथ रहने लगी तो मौलाना ने आकर बताया कि तुम्हारी शादी वैध नहीं है. मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी करनी होगी. उसके लिए तुम्हें अपना धर्म परिवर्तन करना होगा. जब महिला ने धर्म परिवर्तन करने से मना किया तो पहले उसके दो देवरों और बाद में मौलाना ने भी उसका रेप किया.

ये भी पढ़ें- शहीद बेटे की फोटो चूमकर रोती इस मां को देख जब भावुक हुआ पूरा देश, देखें वायरल वीडियो

महिला को वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेला

इतना ही नहीं महिला का यह भी आरोप है कि उसकी सास के द्वारा उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेला गया. उसे कमरे में बंद रखा जाता था. उसी दौरान कुछ युवक आते थे जो उसके कमरे में आकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देते थे.

बीते 20 अप्रैल को पीड़िता दरिंदों के चंगुल से भागने में कामयाब रही. जिस कमरे में बंद करके उसे रखा गया था, आरोपी उसकी कुंडी लगाना भूल गए थे. मौका पाकर महिला डबरा से भागकर अपने मायके ग्वालियर पहुंची. फिर उसने अपने परिजनों को उसके साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया.

ग्वालियर के एसपी अमित सांघी ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए मुख्य आरोपी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं तीन आरोपी अभी फरार बताए हैं. उन्हें भी जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा.

LIVE TV





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *