Tamil Nadu News: तमिलनाडु से रिश्तों को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां 60 वर्षीय एक शख्स ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया. इस शख्स की हैवानियत इतनी भर नहीं है. आरोप है कि इसने अपनी बहू से रेप भी किया. आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या की धारा भी जोड़ी है.

कोर्ट में पेशी के दौरान हमला

पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि तमिलाललगन नाम के इस व्यक्ति ने अपने दूसरे बेटे कदलराजा और भतीजे कसीदुरै के साथ मिलकर अपनी बहू महालक्ष्मी के साथ रेप किया था. महालक्ष्मी तमिलाललगन के बड़े बेटे काशीराजन की पत्नी थी. रेप के बाद उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी. बलात्कार के मामले में आरोपी पिता,  भाई और चचेरे भाई को सुनवाई के लिए पुलिस अदालत में ले जा रही थी, तभी धारदार हथियार लेकर कोर्ट परिसर के पास इंतजार कर रहे काशीराजन ने तीनों पर हमला कर दिया. हमले में तीनों बाल-बाल बच गए. इस बीच मौका देखकर तमिलाललगन ने काशीराजन के हाथ से हथियार छीनकर उसी पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

घायल 2 लोग अस्पताल में भर्ती

वहीं दूसरी ओर हाथापाई में घायल हुए दूसरे बेटे कदलराजा और भतीजे कासिदुरई को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. थूथुकुडी जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि काशीराजन के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए थूथुकुडी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया गया है.





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *