Flight Delayed Due To Couple Chat: मेंगलुरु से मुंबई जाने वाले एक विमान में रविवार दोपहर हाईवोल्टेज ड्रामा चला. इस वजह से यह विमान अपने निर्धारित समय से 6 घंटे की देरी चे चला. दरअसल, इस विमान से जाने वाली एक महिला यात्री ने उसके साथ ही यात्रा कर रहे एक शख्स के मोबाइल फोन पर संदिग्ध संदेश आने के बारे में एयरपोर्ट अथॉरिटी को सूचना दी. इस सूचना के बाद पुलिस और एयरपोर्ट अथॉरिटी हरकत में आ गई और सभी यात्रियों को विमान से उतार दिया गया. काफी देर तक चेकिंग प्रक्रिया चलती रही. 

सभी यात्रियों को रोककर ली गई चेकिंग

पुलिस ने बताया कि, सूचना मिलने के बाद सभी यात्रियों को विमान से उतरने के लिए कहा गया और उनके सामान की व्यापक रूप से तलाशी ली गई. इसके बाद ही इंडिगो के विमान को रविवार शाम को मुंबई के लिए उड़ान भरने की अनुमति दी गई. रिपोर्ट के मुताबिक, एक महिला यात्री ने विमान में सवार एक व्यक्ति के मोबाइल फोन पर एक संदेश देखा, उसे यह संदेश संदिग्ध लगा और उसने विमान के चालक दल को इसकी जानकारी दी. चालक दल ने हवाई एयर कंट्रोलर को इसकी सूचना दी, जिसके बाद उड़ान भरने के लिए तैयार विमान को रोकना पड़ा.

पुलिस ने नहीं दर्ज किया कोई मामला

बताया जाता है कि यह व्यक्ति अपनी प्रेमिका से मोबाइल पर मैसेज के जरिये बातचीत कर रहा था. उसकी गर्लफ्रेंड को उसी हवाईअड्डे से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरनी थी. इसी मैसेज को दूसरी महिला ने देख लिया था और इसे गलत समझ लिया. इस व्यक्ति को पूछताछ के कारण विमान में सवार होने नहीं दिया गया. पूछताछ कई घंटों तक चली जबकि उसकी प्रेमिका की बेंगलुरु की उड़ान छूट गई. बाद में सभी 185 यात्री मुंबई जाने वाले विमान में फिर से सवार हुए और शाम 5 बजे विमान ने उड़ान भरी. शहर के पुलिस आयुक्त एन. शशि कुमार ने कहा कि देर रात तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई क्योंकि यह दो दोस्तों के बीच सुरक्षा को लेकर फ्रेंडली तरीके से हो रही बातचीत थी.

(इनपुट – पीटीआई, भाषा)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *