Man Kills 2 Children: नसबंदी को लेकर एक दंपत्ति में हुआ विवाद उनके दो छोटे बच्चों के लिए घातक साबित हुआ. तेलंगाना के नगरकुरनूल जिले के येथम गांव का ओमकार पत्नी के नसबंदी कराने से इनकार पर इतना क्रोधित हो गया कि अपने दोनों बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी. बच्चों की हत्या करने के बाद उसने खुद भी जान देने की कोशिश की. उसकी हालत नाजुक बताई जाती है. 

पुलिस ने क्या कहा?

जिला पुलिस अधीक्षक के मनोहर ने कहा कि एक मजदूर ओमकार ने अपने बच्चों चंदना (3) और आठ महीने के विश्वनाथ की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. यह घटना तब सामने आई जब ओमकार की पत्नी को संदेह था कि उसका पति उसके बच्चों को मार सकता है, क्योंकि उसने उसकी कॉल का जवाब देना बंद कर दिया था, उसने कोडैर पुलिस से संपर्क किया.

पुलिस ने टावर लोकेशन को येथम से ट्रेस किया. इसी बीच एक राहगीर ने देखा कि पहाड़ी पर दो बच्चों समेत तीन लोग खून से लथपथ पड़े हैं. उसने एक फोन भी बजता देखा. जब उन्होंने कॉल अटेंड किया तो पुलिस ने यह मानकर पूछताछ की कि यह ओंकार है. स्थानीय ग्रामीण ने उन्हें बताया कि तीनों बेहोश थे. 

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने ओमकार को जीवित पाया और तुरंत उसे एक स्थानीय अस्पताल और बाद में हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया. ओमकार की पत्नी ने पुलिस को बताया कि बुधवार को जब वे बाइक पर जा रहे थेतो उनके बीच नसबंदी को लेकर तीखी बहस हुई, जिसे वह नहीं कराना चाहती थी. ओंकार ने गुस्से में आकर मुझे धक्का दे दिया और बच्चों को यह बताकर ले गया कि वह उन्हें मार डालेगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *