Bihar: तेजस्वी यादव की नहीं सुन रहे बिहार सरकार के मंत्री, उनकी ही पार्टी के नेता ने कर दी ऐसी हरकत


Surendra Prasad Yadav Viral Video: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपनी पार्टी के नेताओं और बिहार सरकार में राजद के कोटे के मंत्रियों से अदब से पेश आने की नसीहत दी है, लेकिन उनकी यह बात राजद के नेता ही नहीं मान रहे हैं. आरजेडी नेता और बिहार सरकार के मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह समर्थक से बदतमीजी करते नजर आ रहे हैं.

समर्थक पर भड़क गए सुरेंद्र प्रसाद यादव

बिहार सरकार में सहकारिता मंत्री बनाए जाने के बाद सुरेंद्र प्रसाद यादव जब पहली बार अपने गृह जिला गया पहुंचे, जहां वह प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपने समर्थक पर बरस पड़े, क्योंकि वह उन्हें किसी विषय को लेकर राय दे रहा था. समर्थक की सलाह सुनकर सुरेंद्र यादव भड़क गए. उन्होंने कहा कि प्रेस कांफ्रेंस चल रही है और हमें नसीहत दे रहे हैं. इसका मतलब है लोग समझेंगे कि मंत्री बोका है.

बीजेपी ने सुरेंद्र प्रसाद यादव पर साधा निशाना

सुरेंद्र प्रसाद यादव का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है और सुरेंद्र यादव के साथ ही तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा है. बीजेपी नेता निखिल आनंद (Nikhil Anand) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘सुरेंद्र भाई मंत्री हैं और उनका मंशा ठीक है, इंटेस्ट भी लेते हैं. लेकिन इ जो बुड़बकवा आपको सीखा रहा था लाइव पीसी में! बताइए इसको समझ में नहीं आता है कि मंत्री को पब्लिकली ज्ञान नहीं देना चाहिए. मंत्री जी ठीक बोले- फोटो खींचाओ लेकिन ऐसे ज्ञान मत दो कि मंत्री को सब “बो@चो@” समझे.’

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर निशाना साधते हुए निखिल आनंद (Nikhil Anand) ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, ‘स्क्रिप्ट बहुत अच्छा है. पढ़ने-सुनने में अच्छा लग रहा है. लेकिन कौन पढ़ेगा, कौन सुनेगा, कौन समझेगा और किसको समझाएंगे. तेजस्वी भाई! एक ही काफी है, यहां तो हर शाख पर बैठा है. बिहार व बिहार की जनता के सम्मान में राजद के मंत्रियों से अपील करता हूं कि आपके आदेश का पालन करें.’

तेजस्वी यादव ने मंत्रियों और नेताओं को दी थी नसीहत

बता दें कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने 20 अगस्त को अपनी पार्टी के नेताओं को अदब से पेश आने की नसीहत दी थी. उन्होंने कहा था, ‘सभी मंत्रियों से आग्रह है कि उनकी सभी के साथ सौम्य और शालीन व्यवहार हो तथा बातचीत सकरात्मक रहे. सादगी से पेश आते हुए सभी जाति/धर्म के गरीब एवं जरुरतमंद लोगों को अविलंब प्राथमिकता के आधार पर मदद करेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *