अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। एक तरफ जहां बॉलीवुड फिल्मों पर संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं, आए दिन सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड हो रहा है, वहीं आलिया के नाम बड़ी जीत दर्ज हुई है। पर्सनल लाइफ में तो आलिया के सितारे शानदार चल ही रहे हैं, वर्क फ्रंट पर भी वह कमाल कर रही हैं। इस साल उन्होंने लगातार तीन सफल फिल्में देकर सक्सेस की हैट्रिक लगा दी है।

आलिया भट्ट की ओटीटी पर आईं ‘डार्लिंग्स’ और ‘सड़क 2’ से अलग देखें तो अब तक के करियर में उनकी करीब 15 फिल्में सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी हैं। इनमें से फिल्म ‘शानदार’ (2015) और ‘कलंक’ (2019) को छोड़कर शेष 12 फिल्में अब तक हिट फिल्मों की लिस्ट में अपनी जगह बना चुकी हैं, वहीं 13वीं फिल्म हिट होने की रेस में शामिल है। जी हां, वह फिल्म है एक्ट्रेस की हालिया रिलीज ‘ब्रह्मास्त्र’। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म के जरिए आलिया ने इस साल एक नया इतिहास रच दिया है। आलिया की अब तक की फिल्मों का ग्राफ देखें तो उन्होंने जितनी फिल्में की हैं, उनमें 80 फीसदी फिल्में हिट रही हैं।

देखा जाए तो पर्सनल लाइफ ही नहीं, प्रोफेशनल लाइफ में भी आलिया के लिए यह साल खास है। एक तरफ लंबे अफेयर के बाद इस साल वह रणबीर कपूर के साथ विवाह बंधन में बंधीं। अब जल्द ही वह मां बनने वाली हैं। वहीं, फिल्मों के मामले में भी उन्होंने खूब सफलता हासिल की है। इस साल फरवरी में रिलीज हुई गंगूबाई काठियावाड़ी की खूब तारीफ हुई। इसके बाद ‘आरआरआर’ ने भी सफलता के रिकॉर्ड तोड़े। अब उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन करके आलिया के खाते में सक्सेस की नई कहानी लिख दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘ब्रह्मास्त्र’ ने ओपनिंग डे पर 37 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। आने वाले वक्त में आलिया के पास और भी कई शानदार फिल्में हैं। वह जल्द ही करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में भी नजर आने वाली हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट की टॉप 10 फिल्मों का ओपनिंग डे कलेक्शन: 

फिल्म डे वन कलेक्शन
ब्रह्मास्त्र 37 करोड़ रूपये
कलंक  21.60 करोड़ रूपये
आरआरआर (हिंदी)  20.07 करोड़ रूपये
गली बॉय 19.40 करोड़ रूपये
शानदार 13.10 करोड़ रूपये
2 स्टेट्स 12.28 करोड़ रूपये
बदरीनाथ की दुल्हनिया 12.25 करोड़ रूपये
गंगूबाई काठियावाड़ी  10.5 करोड़ रूपये
उड़ता पंजाब 10.05 करोड़ रूपये
हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया  9 करोड़ रूपये



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *