बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में अक्सर सभी कैमरों से घिरे रहते हैं, जिससे कभी-कभी स्टार्र उब जाते हैं। इंडस्ट्री के कलाकारों को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि मीडिया से लेकर फैंस तक उनकी निजी जिंदगी के बारे में चर्चा करें। लेकिन ऐसा न होना बहुत मुश्किल है, जिसकी वजह से कई बार कलाकारों की निजी जिंदगी से जुड़ी चीजें छुपाए नहीं छुपती हैं। दिलचस्प बात यह है कि कई बार तो यह सितारे लव बाइट्स के साथ भी कैमरे में कैद हो चुके हैं। हम इस रिपोर्ट में आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं। इस लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर ऐसे कई सितारे शामिल हैं।   

सारा अली खान  

बॉलीवुड के नावब सैफ अली खान की बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करने वाली सारा अली खान की ज्यादातर तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। लेकिन अभिनेत्री की एक ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें उनकी लव बाइट नजर आ रही थी। सारा अली खान की यह तस्वीर उन दिनों की है, जब वह कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थीं।

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में गुम हुए अब्दु रॉजिक, परेशान घरवालों का ढूंढ-ढूंढकर हाल बेहाल

शाहरुख खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान माने जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। शाहरुख की दीवानगी देश में ही नहीं विदेशों तक में फैली है, ऐसे में उनके पीछे अक्सर कैमरा पर्सन्स रहते हैं। इसी वजह से शाहरुख खान भी अपनी लव बाइट दुनिया की नजरों से नहीं छुपा सके। उनकी एक तस्वीर जमकर वायरल हुई थी, जिसमें उनकी गर्दन पर निशान देखने को मिला था।

सलमान खान

अपने को अभी तक वर्जिन बताने वाले सलमान खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। सलमान खान की एक फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें शाहरुख की तरह ही उनकी गर्दन पर निशान देखने को मिला था। हालांकि, उस निशान को भाईजान ने झूठा बताया था और फिर एक बाद यह भी दावा किया था कि वह वर्जिन हैं। अभिनेता के अनुसार उनकी यह तस्वीर फोटोशॉप की गई थी, जिसकी वजह से उनको बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई थी।

प्रियंका चोपड़ा  

बॉलीवुड से निकलकर हॉलीवुड तक अपने नाम का सिक्का जमा चुकी अभनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी प्रसिद्ध हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों ही लाइफ के बारे में खुलकर बोलती रहती हैं। इसी का नतीजा है की प्रियंका की ऐसी तस्वीर वायरल हुई थी, जिसपर खूब हल्ला हुआ था। वह एक कैमरे के सामने लव बाइट फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। उनकी इस फोटो ने सोशल मीडिया पर भी हंगामा मचा दिया था।





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *