Gujarat Assembly Elections: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला. बघेल ने कहा कि आम आदमी पार्टी बीजेपी की बी टीम है. वे कांग्रेस को हराने के लिए गोवा, गुजरात और उत्तराखंड गए. वे चाहे कुछ भी कहें लेकिन यही उनका मकसद है. आप आम आदमी पार्टी नहीं बल्कि खास आदमी पार्टी है. 

इस दौरान भूपेश बघेल ने पीएम मोदी की माता पर आप नेता की टिप्पणी की आलोचना की. उन्होंने कहा, आप के गुजरात चीफ गोपाल इटालिया ने जो जातिगत टिप्पणी की है, उसे गुजरात और देश बर्दाश्त नहीं करेगा.उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की माता पर टिप्पणी की. वह 100 साल की हैं और राजनीति से कोई लेना-देना भी नहीं है. कांग्रेस इसकी निंदा करती है. बघेल ने कहा कि गुजरात चुनाव में मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी का होगा. 

क्या कहा था इटालिया ने

बीजेपी ने पिछले गुरुवार को एक वीडियो जारी किया था. चलती कार में बनाये गये इस नये वीडियो में इटालिया को कथित रूप से कहते सुना जा सकता है, ‘आप नीच नरेंद्र मोदी को उनकी जनसभाओं के खर्च सार्वजनिक करने को क्यों नहीं कहते. और उनकी मां हीराबा भी नाटक कर रही हैं. मोदी 70 साल के करीब हैं, वहीं हीराबा जल्द 100 साल की होंगी, फिर भी दोनों की नौटंकी चालू है.’ इससे पहले BJP ने उनके दो वीडियो जारी किए थे. इनमें से एक में वह मोदी के लिए अपशब्द बोलते और दूसरे में महिलाओं को मंदिर नहीं जाने की सलाह देते सुने जा सकते हैं.

BJP ने बोला था हमला

गुजरात भाजपा प्रवक्ता यमल व्यास ने आप नेता पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘इस आदमी की संस्कृति देखिए. प्रधानमंत्री मोदी की 100 वर्षीय मां राजनीति में नहीं हैं. उनके लिए इतनी निम्नस्तरीय भाषा का इस्तेमाल गुजरात की संस्कृति नहीं है.’

 केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर इटालिया का वीडियो साझा करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था. उन्होंने ट्वीट में कहा था, ‘अरविंद केजरीवाल, आपके आशीर्वाद से अभद्र भाषा बोलने वाले गोपाल इटालिया अब हीरा बा के लिए अपशब्द कह रहे हैं. मैं कोई नाराजगी नहीं जता रही, मैं यह नहीं दिखाना चाहती हूं कि गुजराती कितने नाराज हैं, लेकिन यह जान लें कि आपको आंका गया है और आपकी पार्टी गुजरात में चुनावी रूप से समाप्त हो जाएगी. अब जनता न्याय करेगी.’

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *