Ujjain News: उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में वीडियो रील बनाने का विवाद बढ़ता जा रहा है. सोशल मीडिया पर मंदिर के अंदर के बनाए एक कुछ वीडियो वीडियो वायरल हो रहे हैं. इनमें से एक वीडियो में दिखने वाली लड़की ने अब सामने आकर सफाई दी है.

बताया जा रहा है कि शालिनी वर्मा नाम की यह युवती उज्जैन की रहने वाली है. शालिनी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की प्रांत मंत्री भी है और संगठन के काम के से बैतूल में रहती है.

वीडियो मेरा लेकिन एडिट किया गया
शालिनी वर्मा का कहना है कि यह वीडियो उनका ही है लेकिन किसी इसे एडिट कर इसमें फिल्मी गाने डाल दिए हैं और किसी दूसरे अकाउंट से इसे पोस्ट कर दिया गया. युवती का कहना है कि किसी शिवांगी नाम के अकाउंट से यह वीडियो पोस्ट किया गया है. शालिनी ने इस वीडियो की जांच की मांग की है. उसका यह भी कहना है कि इस वीडियो रील को लेकर उसने पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई है.

मंदिर के पुजारियों ने जताई आपत्ति
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जो कि महाकाल मंदिर के अंदर शूट कि गए हैं. मंदिर के पुजारियों ने इन वीडियो पर सख्त आपत्ति दर्ज कराई है. उनका कहना है कि ऐसा वीडियो बनाना मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं की आस्था से खिलवाड़ा है और इससे मंदिर की छवि धूमिल होती है.

जिला कलेक्टर आशीष सिंह ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कहा है कि वायरल वीडियो का परीक्षण होगा. यह जांच की जाएगी कि किन परिस्थितियों में यह वीडियो शूट हुए हैं और कहां शूट हुए हैं इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *