MP Rewa Accident: मध्य प्रदेश के रीवा के पास नेशनल हाईवे-30 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. रीवा पुलिस ने इस हादसे में अभीतक 14 लोगों की मौत की पुष्टि कर दी है. इस भीषण और दर्दनाक हादसे में 40 लोगों के घायल हो गए. कुछ राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

सुहागी पहाड़ी के पास भीषण टक्कर

रीवा में सुहागी पहाड़ी के पास बस और ट्राली में हुई भीषण टक्कर के बाद मौके पर कोहराम मच गया. वहीं रीवा के एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी. बस में सवार सभी लोग कथित तौर पर यूपी के रहने वाले हैं.

मरने वाले श्रमिक 

जानकारी के मुताबिक बस में सभी श्रमिक सवार थे. जो दीपावली मनाने के लिए अपने घर जा रहे थे. ये बस पहाड़ी से उतरते समय हादसे का शिकार हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे का शिकार हुई बस की केबिन में भी 3-4 लोग फंस गए थे.

हादसे की वजह का पता नहीं चला है. आपको बताते चलें कि सोहागी पुलिस मौके पर पहुंची और बस में फंसे यात्रियों को रेस्क्यू किया है. वहीं कुछ गंभीर घायलों को एंबुलेंस से त्योंथर के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार की रात करीब 11.30 बजे पहाड़ी की घाटी में यह हादसा हुआ. हादसे की खबर मिलते ही प्रशासन ने सोहागी पहाड़ी में शुरू हुए रेस्क्यू ऑपरेशन में पूरी ताकत झोंक दी. आरटीओ अधिकारी मनीष त्रिपाठी की मदद से कई क्रेन मंगाई गई है.





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *