Tamil Nadu BJP: तमिलनाडु बीजेपी चीफ के अन्नामलाई ने मंगलवार को कहा कि राज्य पुलिस को कोयंबटूर में एलपीजी सिलेंडर विस्फोट के कारण हुए कार धमके को ‘आत्मघाती हमले’ के रूप में स्वीकार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु बीजेपी ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर मामले को राष्ट्रीय जांच एजेंसी को स्थानांतरित करने की मांग की है. बता दें इस विस्फोट में एक शख्स की मौत हो गई थी.

अन्नामलाई ने कहा, ‘दिवाली से एक दिन पहले कोयंबटूर में एक कार में विस्फोट हुआ. एनआईए के छापे और गिरफ्तारियों से पता चला है कि कोयंबटूर आतंकवादियों का अड्डा बन गया है. पुलिस ने जेम्शा मुबीन (जिसकी दुर्घटना में मौत हुई) के आवास से 50 किलो अमोनियम नाइट्रेट, पोटेशियम, सोडियम, फ्यूज वायर और 7 वोल्ट की बैटरी बरामद की है. पुलिस ने अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है.” उन्होंने कहा, “21 अक्टूबर को, जेम्शा मुबिन ने आईएसआईएस के जैसा एक व्हाट्सएप स्टेटस पोस्ट किया.”

‘हमने गृत्र मंत्री को लिखा’
बीजेपी नेता ने कहा, ‘पुलिस ने यह नहीं बताया है कि उन्होंने 5 लोगों को क्यों गिरफ्तार किया है. तमिलनाडु बीजेपी की ओर से हमने इस धमाके को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री को पत्र लिखा है. पुलिस को इसे ‘आत्मघाती हमले’ के रूप में स्वीकार करना होगा.” बता दें कोयंबटूर सिटी पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

तमिलनाडु बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को तमिल लोगों को हिंसा और आतंकवादी गतिविधियों से बचाने के लिए कानून व्यवस्था पर अधिक ध्यान देना चाहिए. उन्होंने कहा, ‘अब एक विशिष्ट धर्म के लोग तमिलनाडु इंटेलिजेंस का हिस्सा हैं. यह पूरी तरह से खुफिया विफलता है.’

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

 





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *