भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। उनका अपनी पत्नी ज्योति के साथ विवाद कोर्ट तक पहुंच गया है। ज्योति ने पवन सिंह पर  गंभीर आरोप लगाए थे कि पवन ने उनको सुसाइड के लिए उकसाया और अबॉर्शन कराने तक के लिए मजबूर किया है। इतना ही नहीं, ज्योति ने दावा भी किया कि वह पवन सिंह के खिलाफ सारे सबूत पेश कर सकती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसके बाद अब ज्योति सिंह को पवन सिंह के फैंस धमकी दे रहे हैं।  

दरअसल, पवन सिंह के फैंस ने ज्योति सिंह पर आरोप लगाया है कि वह फेम के लिए अभिनेता पर आरोप लगा रही हैं, जिसका ज्योति पर कुछ खास असर नहीं पड़ा। लेकिन ज्योति ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा, उसने हर किसी का ध्यान खींच लिया। ज्योति ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझसे ईमानदारी की बात न करें, मैं अब भी यही हूं। अपने अंदर सीक्रेट लिए हुए उन लोगों की, जो मेरे नाम पर कीचड़ उछाल रहे हैं।’ ज्योति सिंह ने इशारों-इशारों में पवन की तरफ उंगली उठाई है। 

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक से पंगा लेना अर्चना गौतम को पड़ा भारी, मिला ऐसा करारा जवाब; हुई बोलती बंद

 

ज्योति के इस पोस्ट के बाद उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं, पवन सिंह के कुछ फैंस ने ज्योति को धमकी भी दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘तलाक होने को आया तो सिंदूर भी लगाने लगी।’ एक यूजर ने धमकी देते हुए लिखा, ‘भइया के साथ गलत कर रही हो ज्योति जी। अगर जे भइया को कुछ भी हो गया। अगर खरोंच भी आ जाएगी तो बहुत गलत होगा।’ एक अन्य ने लिखा, ‘शायद आप ये भूल रही हैं कि पवन सिंह की ही वजह से आपको लोग जानते हैं।

Raju Srivastava: हॉस्टल डेज 3 के टीजर में दिखी राजू की झलक, कॉमेडियन का मुस्कुराता चेहरा देख भावुक हुए फैंस

बता दें कि ज्योति पवन सिंह की दूसरी पत्नी हैं। अभिनेता की पहली पत्नी का नाम नीलम देवी हैं, जिन्होंने शादी के कुछ समय बाद ही आत्महत्या कर ली थी। वहीं, अब अभिनेता पर उनकी दूसरी पत्नी ज्योति ने गंभीर आरोप लगाया है। ज्योति ने पवन सिंह और उनके परिवार पर मेंटली और फिजिकली प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। ज्योति ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में कई बातें कही हैं। 





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *