कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर फिल्म बनने जा रही है. उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है. मंगलवार को उन्होंने कहा कि मेरे जीवन पर खबर बनाने को लेकर कुछ लोगों ने मुझसे बातचीत की है. कर्नाकट के पूर्व मुख्यमंत्री को लेकर बनने वाली फिल्म को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं. कहा ये भी जा रहा है कि सिद्धारमैया के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म में एक्टर विजय सेतुपति उनकी भूमिका में नजर आ सकते हैं. हालांकि, 75 वर्षीय नेता पर बनने वाली फिल्म को लेकर अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है.

सिद्धारमैया पर बनने वाली इस फिल्म को लेकर उनके और पूर्व मंत्री शिवराज तंगाडगी के साथ कुछ चाहने वालों के बीच चर्चा हो चुकी है. कनकगिरी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक शिवराज तंगाडगी के नेतृत्व में सिद्धारमैया के चाहने वालों ने इस पर बातचीत की है.

क्या आप एक्टिंग करेंगे? सिद्धारमैया बोले…

कर्नाटक के शिवमोगा में पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मुझे इसके बारे में कुछ नही पता. कोप्पल जिले के कनकगिरी विधानसभा क्षेत्र से कुछ आए थे, उन्होंने कहा कि वो एक फिल्म बनवाना चाहते हैं. बस इतनी सी बात है. इसके अलावा कोई बात नहीं हुई.’ यह पूछने पर कि क्या आप फिल्म में एक्टिंग करेंगे? इस पर उन्होंने मना करते हुए कहा, ‘नहीं, नहीं, मुझे एक्टिंग नहीं आती.’

पूर्व विधायक ने की पुष्टि

कनकगिरी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक शिवराज तंगाडगी ने सिद्धारमैया पर बनने वाली फिल्म के प्लान की पुष्टि की और कहा कि उनके चुनावी क्षेत्र के कुछ लोग सिद्धारमैया के जीवन पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं और इसके जरिए उनके कामों को लोगों को सामने लाना चाहते हैं. इस सिलसिले में ‘एम एस क्रिएशंस’ नाम की प्रोडक्शन कंपनी भी रजिस्टर्ड कराई गई है. डायरेक्टर नए हैं और उनका नाम सत्यारतनम है.

तंगाडगी ने कहा, ‘मेरे चुनावी इलाके के युवाओं ने सिद्धारमैया पर फिल्म बनाने की चाहत सामने रखी थी और इस सिलसिले में मुझसे संपर्क किया था. इस मुद्दे पर हमने पूर्व मुख्यमंत्री के साथ मीटिंग भी की. इस पर सिद्धारमैया ने कुछ समय मांगा है. हम लोग फिर से 8 दिसंबर तक उनसे मुलाकात करेंगे और उनके जीवन पर बनने वाली इस फिल्म को लेकर मंजूर लेंगे.’

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं.





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *