Former Google MD Parminder Singh: गूगल के पूर्व एमडी परमिंदर सिंह सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और उनके ट्वीट भी वायरल हो जाते हैं. अब, एक बार फिर उन्होंने कई सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान आकर्षित किया है. पररिमंदर सिंह ने अपने बेटे से जुड़ा एक किस्सा ट्विटर पर शेयर किया जिसे काफी पंसद किया जा रहा है.

सिंह ने लिखा, ‘मेरा बेटा, बैंगलोर में एक पंजाबी परिवार में पैदा हुआ, वह जब 9 साल का था तब उससे पूछा गया, क्या आप नॉर्थ इंडियन हैं या साउथ इंडियान? उसने जवाब दिया, ‘मुझे लगता है कि मैं एक NOUTH Indian हूं.’  वह लिखिते हैं, ‘बच्चे लेबल का विरोध करते हैं जबकि हम उन्हें देने की कोशिश करते हैं. वह आज 20 साल का हो गया. आशा है कि वह लेबल को खारिज करता रहेगा.‘

यह पोस्ट दो दिन पहले शेयर की गई थी. अपलोड होने के बाद से इसे 4000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस पोस्ट को मिली बेहतरीन प्रतिक्रिया पर परमिंदर ने 15 दिसंबर एक ट्वीट किया. उन्होंने कहा, ‘मुझे खुशी है कि आप में से बहुत से लोगों ने इस संदेश को पहचाना. सबसे अच्छा उपहार जो हम अपने बच्चों को देते हैं वह मौजूदा पूर्वाग्रहों से मुक्ति और स्वतंत्र रूप से सोचने की क्षमता है.‘  इससे साथ ही वह मशहूर लेबनानी कवि खलील जिब्रान की कुछ पंक्तियां भी शेयर करते हैं.

वह एक अन्य ट्वीट में यह भी बताते हैं कि उनके ट्वीट पर कुछ लोगों असहमति भी जताई है. वह कहते हैं पहचान हमेशा बहने वाली, हमेशा बदलती नदी की तरह होती है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की जरूरत नहीं





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *