Rishabh Pant Car Accident Video: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के सड़क दुर्घटना में घायल होने पर पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है. पीएम नरेंद्र मोदी ने ऋषभ पंत के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर सुनकर दुखी हूं. मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’ पीएम नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन का आज सुबह निधन हो गया, जिसके बाद पीएम मोदी ने अंतिम संस्कार के लिए गुजरात पहुंचे और रीति-रिवाज पूरे कर वापस दिल्ली आ गए. 

ऋषभ पंत की कार का शुक्रवार सुबह दिल्ली से अपने घर लौटते समय एक्सीडेंट हो गया. रुड़की में ऋषभ पंत का घर है. जब उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई. इसके बाद गाड़ी में आग लग गई और वह जलकर खाक हो गई. गंभीर रूप से घायल ऋषभ को दिल्ली रोड पर स्थित सक्षम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें दिल्ली रेफर किया गया है. वहां उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी. डॉक्टरों के मुताबिक ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोट आई है. 

बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह ने कहा कि ऋषभ पंत के दाहिने घुटने, पीठ समेत कई जगह पर चोट लगने के अलावा उनके माथे पर दो कट लगे हैं. ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. 14 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे तेज रफ्तार कार सड़क किनारे बने लोहे के बैरियर से टकरा गई और फिर उसमें आग लग गई. हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर और कंडक्टर ने पंत की जान बचाई. जब यह हादसा हुआ तो उस वक्त पीछे हरियाणा रोडवेज की बस के ड्राइवर सुशील कुमार और कंडक्टर ने हादसा होते देखा और फिर उन्होंने 112 नंबर पर फोन कर मदद मांगी.





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *