Barmer Twin Case: राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Barmer) से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, बाड़मेर के रहने वाले दो जुड़वा भाइयों को एक ही तरीके से मौत हो गई, जबकि वो एक-दूसरे से करीब 900 किलोमीटर दूर थे. हर कोई हैरान है कि ऐसा कैसे मुमकिन हो गया? जुड़वा भाइयों में एक भाई गुजरात (Gujarat) में था और दूसरा भाई जयपुर (Jaipur) में था. लेकिन दोनों की मौत एक ही तरह की घटना में हुई. इन जुड़वा भाइयों की मौत (Twin Death) की घटना का विषय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनाया हुआ है.

जुड़वा भाइयों की एक तरीके से मौत

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, जुड़वा मृत भाइयों का नाम सोहन सिंह और सुमेर सिंह था. एक भाई गुजरात के सूरत में एक टेक्सटाइल कंपनी में काम करता था तो दूसरा जयपुर में रहकर सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा था. लेकिन दोनों भाइयों की मौत एक ही तरीके से हो गई.

दोनों भाइयों की ऐसे हो गई मौत

बता दें कि पहले एक भाई सुमेर सिंह की मौत गुजरात में हो गई है. वह गुजरात में छत से गिर गया और उसकी जान चली गई. इस घटना की खबर सुनने के बाद दूसरा भाई जयपुर से अपने बाड़मेर वाले घर आया और फिर उसकी पानी के टैंक में फिसलकर गिरने के कारण मौत हो गई.

परिवार में मातम का माहौल

जुड़वा भाइयों की मौत के बाद उनके परिवार में मातम का माहौल है. हर कोई दोनों की एक जैसी घटना में हुई मौत से हैरान है. बीते गुरुवार को जुड़वा भाइयों का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

पुलिस अधिकारी ने कही ये बात

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जुड़वा भाइयों की एक ही तरह की घटना में मौत की बात सामने आई है. हालांकि, हमने अभी बाड़मेर हुई मौत को सुसाइड मानने से इनकार नहीं किया है. मामला संज्ञान में आया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *