09:43 AM, 18-Feb-2023

IND vs AUS 2nd Test Live: दूसरे दिन का खेल शुरू

दूसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और उपकप्तान लोकेश राहुल क्रीज पर हैं। दोनों आज बड़ी पारी खेलना चाहेंगे और टीम इंडिया को बेहतर स्थिति में पहुंचाने की कोशिश करेंगे। भारत की कोशिश आज बड़ा स्कोर बनाकर पहली पारी के आधार पर बढ़त लेने की होगी। 13 ओवर के बाद भारत का स्कोर बिना किसी नुकसान के 33 रन है।

09:41 AM, 18-Feb-2023

IND vs AUS 2nd Test Live: चोटिल वॉर्नर मैच से बाहर

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोट के चलते मैच से बाहर हो गए हैं। वॉर्नर की जगह मैट रेनशॉ को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है। ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के 10वें ओवर में सिराज की गेंद वॉर्नर के सिर पर लगी थी। इसके बाद वह खेलते रहे थे, लेकिन फील्डिंग के लिए मैदान में नहीं आए। वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं। ऐसे में रेनशॉ को कंकसन सबस्टीट्यूट के रूप में टीम में शामिल किया गया है।

09:38 AM, 18-Feb-2023

IND vs AUS 2nd Test Live: 100वें टेस्ट में पुजारा से कमाल की उम्मीद

भारतीय टेस्ट टीम के सबसे अहम बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का यह 100वां टेस्ट है। पुजारा से सभी को इस मैच में बड़ी पारी की उम्मीद होगी। पुजारा भी इस मैच को अपने लिए खास बनाना चाहेंगे। अगर वह इस मैच में शतक लगा पाते हैं तो अपने 100वें टेस्ट में शतक लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज होंगे।

08:44 AM, 18-Feb-2023

IND vs AUS 2nd Test Live: दूसरे दिन का खेल शुरू, रोहित-राहुल क्रीज पर, चोटिल वॉर्नर मैच से बाहर

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैच की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। आज मुकाबले का दूसरा दिन है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उस्मान ख्वाजा और पीटर हैंड्सकॉम्ब के अर्धशतक के चलते कंगारू टीम ने पहली पारी में 263 रन बनाए। भारत के लिए शमी ने चार और अश्विन-जडेजा ने तीन-तीन विकेट लिए। 

भारत ने पहली पारी में बिना कोई विकेट खोए 21 रन बना लिए हैं। कप्तान रोहित शर्मा 13 और उपकप्तान लोकेश राहुल चार रन बनाकर खेल रहे हैं। दोनों मैच के दूसरे दिन बड़ी पारी खेलने की कोशिश करेंगे। फिलहाल टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से 242 रन पीछे है और आज भारतीय खिलाड़ी बड़ा स्कोर बनाकर पहली पारी में कंगारू टीम पर बढ़त लेना चाहेंगे।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *