07:31 PM, 07-Mar-2023

DC vs UP Live Score: दिल्ली की बल्लेबाजी शुरू

यूपी के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी शुरू हो चुकी है। दिल्ली की कप्तान मेग लेनिंग और उनकी जोड़ीदार शेफाली वर्मा क्रीज पर हैं। दोनों ने पिछले मैच में अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई थी और इस मैच में भी ऐसा ही करना चाहेंगी। यूपी के लिए सबनिम इस्माइल ने गेंदबाजी की शुरुआत की है। पहले ओवर का खेल खत्म होने के बाद दिल्ली का स्कोर बिना किसी नुकसान के चार रन है।

07:04 PM, 07-Mar-2023

DC vs UP Live Score: दोनों टीमों की प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स: मेग लैनिंग (कप्तान), शेफाली वर्मा, मारिजाने कैप, जेमिमाह रोड्रिग्स, एलिस कैप्सी, जेस जॉनसन, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), अरुंधति रेड्डी, शिखा पांडे, राधा यादव, तारा नॉरिस।

यूपी वारियर्सः एलिसा हीली (कप्तान/विकेटकीपर), श्वेता सहरावत, किरण नवगिरे, ताहिला मैकग्राथ, दीप्ति शर्मा, सिमरन शेख, देविका वैद्य, सोफी एक्लेस्टोन, शबनम इस्माइल, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़।

 

07:02 PM, 07-Mar-2023

DC vs UP Live Score: यूपी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी

यूपी वॉरियर्स की कप्तानी एलिसा हीली ने टॉ जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। यूपी की टीम ने पिछले मैच की स्टार खिलाड़ी ग्रेस हैरिस को आराम दिया है। उनकी जगह इस्माइल को मौका दिया गया है। वहीं, दिल्ली की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

06:51 PM, 07-Mar-2023

DC vs UP Live Score: पहला मैच मुश्किल से जीती थी यूपी की टीम

दिल्ली की टीम ने अपने पहले मैच में आरसीबी को 60 रन के बड़े अंतर से हराया था। वहीं, यूपी की टीम गुजरात के खिलाफ मुश्किल से जीती थी। यूपी के लिए ग्रेस हैरिस ने आखिरी के ओवरों में तूफानी बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिलाई थी। इस मैच में यूपी की बाकी खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगी।

06:46 PM, 07-Mar-2023

DC vs UP Live Score: यूपी के खिलाफ दिल्ली की बल्लेबाजी शुरू, कप्तान लेनिंग और शेफाली वर्मा की जोड़ी क्रीज पर

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। महिला प्रीमियर लीग का पांचवां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्स के बीच है। यह मैच मुंबई के डॉ, डीवाई पाटील स्टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली और यूपी दोनों टीमें अपना पहला मैच जीत चुकी हैं और इस मैच को अपने नाम कर टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत हासिल करना चाहेंगी।





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *