केजरीवाल ने दी श्रद्धांजलि
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज प्रार्थना कर सात घंटे तक लगातार ध्यान कर रहे हैं। सुबह 10 से शाम 5 बजे तक सात घंटे लगातार ध्यान कर रहे हैं। इस दौरान केजरीवाल देश के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। वह पार्टी नेताओं सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में होली नहीं मना रहे हैं।

इससे पहले, आज सुबह अरविंद केजरीवाल राजघाट पहुंचे। सीएम अरविंद केजरीवाल ने राजघाट पर श्रद्धांजलि अर्पित की। उधर, आम आदमी पार्टी के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए सीएम केजरीवाल ने हमला बोला। लिखा कि School-Hospital बनाने वालों को प्रधानमंत्री जेल भेज रहे हैं, खरबों लूटने वालों को मोदी जी गले लगा रहे हैं। देश की स्थिति को लेकर चिंतित हूं। 

मंगलवार को सीएम केजरीवाल ने कहा था कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने दिल्ली में अच्छी शिक्षा व इलाज का इंतजाम किया, जबकि प्रधानमंत्री ने देश को लूटने वालों का साथ दिया। जब अच्छी शिक्षा व इलाज देने वालों को जेल भेजा जाए और देश को लूटने वाले का साथ दिया जाए तो स्थिति चिंताजनक हो जाती है। 

इन हालात में उन्होंने तय किया है कि होली के पूरे दिन वे देश के लिए ध्यान और प्रार्थना करेंगे। मुख्यमंत्री ने देशवासियों से अपील भी की कि अगर आपको लगता है कि प्रधानमंत्री ठीक नहीं कर रहे हैं, तो आप भी देश के लिए प्रार्थना करें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि देशभर के सरकारी स्कूलों का बहुत बुरा हाल है। सरकारी स्कूलों में गरीब परिवार मजबूरी में बच्चों को पढ़ने के लिए भेजते हैं। आजादी के 75 साल बाद एक ऐसा शख्स आया, जिसने सरकारी स्कूलों की कायापलट कर दी। 





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *