सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी शो ‘हम रहें ना रहें हम’ के जरिए जय भानुशाली 11 साल  के बाद एक डेली फिक्शन शो में वापसी करने जा रहे हैं। इससे पहले वह साल 2012 कलर्स के शो ‘कैरी – रिश्ता खट्टा मीठा’ में नजर आए थे। ‘हम रहें ना रहें हम’ की कहानी  कहानी दमयंती के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक राजघराने की मुखिया है और एक शाही जीवन शैली बनाए रखने के लिए लड़ती है। लेकिन कहानी में मोड़ तब आता है, जब वर्षों से चली आ रही जीवन मूल्यों और परम्पराओं में बदलाव की बात दमयंती का बेटा शिवेंद्र करता है।



धारावाहिक ‘हम रहें ना रहें हम’ में शिवेंद्र की भूमिका निभा रहे जय भानुशाली कहते हैं, ‘हम रहें ना रहें हम’ का हिस्सा बनकर मैं बहुत ही उत्साहित हूं। 11 साल बाद छोटे पर्दे पर किसी फिक्शन शो में वापसी करना, यह मेरे लिए बहुत सही मौका है। यह धारावाहिक एक अच्छी कहानी के साथ साथ  नए विचारों को भी दिखाता है। काफी लंबे समय के बाद छोटे  पर्दे पर अपने रोमांटिक पक्ष को एक्सप्लोर करने के लिए बेहद उत्साहित हूं, जो लंबे समय से मेरी बकेट लिस्ट में शामिल था।’

अंजलि अरोड़ा की तस्वीरों ने बढ़ाया पारा


धारावाहिक ‘हम रहें ना रहें हम’ में  जय भानुशाली बारोट परिवार के सबसे बड़े बेटे शिवेंद्र बारोट की भूमिका  निभाने जा रहे हैं, जिन पर शाही खानदान की विरासत को  आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी है। शाही बारोट परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों से वाकिफ होने के बावजूद शिवेंद्र को एक लड़की सुरीली से प्यार हो जाता है। जिसकी वजह से उनकी मां दमयंती के मंसूबों पर पानी फिर जाता है। इस धारावाहिक में दमयंती की भूमिका किटू गिडवानी और सुरीली की भूमिका टीना दत्ता निभा रही हैं।

Dia Mirza: दीया ऑस्कर विनर कीरावनी संग इस गाने पर कर चुकी हैं काम, एक्ट्रेस यूट्यूब पर ढूंढ रही हैं सॉन्ग

 


अपनी भूमिका के बारे में बातचीत के दौरान जय भानुशाली ने बताया, ‘हम रहें ना रहें हम’ में  शिवेंद्र का जो किरदार मैं निभा रहा हूं,वह बहुत ही रहमदिल इंसान है, वह  अपनी जिंदगी  के साथ-साथ अपने बिजनेस को लेकर भी सजग है। जो लोग ईमानदारी से काम करते हैं और जिनका जिंदगी के प्रति एक अलग नजरिया है,ऐसे लोगों को पसंद करता है। लेकिन जब उसे सुरीली नाम की लड़की से प्यार हो जाता है, तो उसका जिंदगी के प्रति नजरिया बदल जाता है। यहां से कहानी में एक नया मोड़ आता है।’


जय भानुशाली 11 साल के बाद फिक्शन शो से वापसी कर रहे हैं। उन्होंने साल  2012 में कलर्स चैनल के शो  ‘कैरी – रिश्ता खट्टा मीठा’ में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने ‘नच बलिए सीजन 5’ में भाग लिया और विनर रहे। वह ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 7’ और ‘बिग बॉस सीजन 15’ में भी भाग ले चुके हैं। जय भानुशाली  ‘डांस इंडिया डांस 3’,  ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 2’ , ‘डांस के सुपरकिड्स’, ‘डांस इंडिया डांस 4’ जैसे कई शो की मेजबानी कर चुके हैं। साल 2014 में जय भानुशाली ने  सुरवीन चावला के साथ रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘हेट स्टोरी 2’ से  बड़े परदे पर डेब्यू किया था, इसके बाद इसी साल वह निर्देशक आनंद कुमार की फिल्म  ‘देसी कट्टे’ में भी एक खास किरदार में नजर आए थे। जय भानुशाली ने  सनी लियोन और रजनीश दुग्गल के साथ फिल्म ‘एक पहेली लीला’ में करण की भूमिका निभाई थी।

 




Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *