विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के आंगन में वीआईपी का तांता लगा रहता है। रविवार सुबह भस्मारती में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पहुंचे थे, वहीं दोपहर में मशहूर सिने तारिका रवीना टंडन ने महाकाल के दरबार में हाजिरी लगाई। रवीना ने गर्भगृह में पूजन किया। मस्तक पर तिलक, गले में हार पहने नजर आई रवीना ने सभी के कल्याण की मनोकामना की है।

 



बता दें कि रविवार दोपहर में अदाकारा रवीना टंडन बाबा महाकाल के दरबार में पहुंची थीं। विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर मे महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी बाला गुरु द्वारा प्रसिद्ध अभिनेत्री रवीना टंडन को मंदिर के गर्भगृह में पूजन अर्चन व अभिषेक करवाया गया। 

 


बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद रवीना टंडन ने पत्रकारों से कहा कि नई फिल्म सफल हो यह तो हम चाहते ही हैं, लेकिन आज बाबा महाकाल से कामना किए कि सब खुशहाल रहें। और सभी का भला हो। 

 


विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद प्रसिद्ध अभिनेत्री रवीना टंडन ने मंदिर में स्थित अन्य देवी स्थलों के भी दर्शन किए और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान अभिनेत्री रवीना टंडन बाबा महाकाल की भक्ति में लीन नजर आए जिन्होंने अपने सिर पर तिलक भी लगवाया था।

 




Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *