ओ पन्नीरसेल्वम।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

एआईएडीएमके (AIADMK) से निष्कासित नेता ओ पन्नीरसेल्वम (ओपीएस) ने सोमवार को अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम (एएमएमके) के प्रमुख टीटीवी दिनाकरन से मुलाकात की। इस दौरान नेताओं ने तमिलनाडु में एडप्पादी के पलानीस्वामी के नेतृत्व वाली एआईएडीएमके और सत्तारूढ़ डीएमके दोनों से मुकाबला करने के लिए एक साथ काम करने की घोषणा की।

दिनाकरण से संबंध तोड़ने के करीब छह साल बाद पन्नीरसेल्वम ने उनसे हाथ मिलाया। दिग्गज नेता पनरुति एस रामचंद्रन ने कहा कि पन्नीरसेल्वम और दिनाकरण के बीच नए समझौते को अंतिम रूप दिया गया है, जो सीपीआई और सीपीआई (एम) के बीच हुए समझौते की तरह है। उन्होंने कहा कि यह कदम पार्टी कार्यकर्ताओं की इच्छा को देखते हुए उठाया गया है।

दिनाकरन शशिकला के भतीजे हैं और जयललिता की मृत्यु के बाद  2017 में ओपीएस और पलानीस्वामी ने दोनों को पार्टी से बाहर कर दिया था। बैठक में हिस्सा लेने वाले ओपीएस के वफादार नेता रामचंद्रन ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जल्द ही पूर्व पार्टी सुप्रीमो जे जयललिता की विश्वासपात्र वीके शशिकला भी से मुलाकात करेंगे। पलानीस्वामी का मुकाबला करने के लिए शशिकला राज्य भर में अपने समर्थकों से भी मिल रही हैं।





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *