सुपरस्टार ममूटी की फिल्म ‘ममंगम’ की हीरोइन प्राची तेहलन की इन दिनों दक्षिण सिनेमा से लेकर मुंबई तक खूब तलाश हो रही है। हिंदी सिनेमा के 70 के दशक के दौर पर बन रही एक वेब सीरीज में परवीन बाबी से मिलते जुलते किरदार के लिए जब प्राची तेहलन की तलाश शुरू हुई तो उनका पता लगाने के लिए ये सीरीज बनाने वालों ने उनकी खोज शुरू की। पता चला कि प्राची तेहलन का न तो मुंबई में कोई ठिकाना है और न ही चेन्नई, हैदराबाद या कोच्चि में।

Cordelia Bribe Case: आरोपी डिसूजा ने मांगी अग्रिम जमानत, आर्यन खान को न फंसाने के बदले 25 करोड़ मांगने का आरोप

इस बारे में जब ‘अमर उजाला’ ने उनसे संपर्क किया तो जो उन्होंने बताया वह चौंकाने वाला है। प्राची तेहलन फोन पर बात करने के समय काफी डरी सहमी महसूस हुई। करीब करीब रोते हुए उन्होंने बताया कि जब से उन्होंने अपने पति रोहित सरोहा के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है, उन्हें फोन पर धमकियां मिल रही हैं। उनका पीछा किया जा रहा है और हर उस ठिकाने पर अपरिचित चेहरे नजर आते रहते हैं, जहां वह रह चुकी हैं। और, इसलिए वह अपने अभिनय करियर पर भी फोकस नहीं कर पा रही हैं।

Carry On Jatta 3 Aamir Khan: रीजनल फिल्मों को लेकर आमिर का बड़ा खुलासा, इस कॉमेडियन के शो में ढूंढ रहे हंसी

ये पूछे जाने पर कि क्या हाल फिलहाल मुंबई आने वाली हैं? प्राची का कहना था कि वह पुलिस प्रशासन के चक्कर लगा लगाकर थक चुकी हैं। लेकिन अब बाहर निकलने पर उन्हें अपनी जान का खतरा है लिहाजा वह कहीं आ जा नहीं रही हैं। प्राची के मुताबिक जान है तो जहान है और अगर जान ही नहीं रही तो फिर अभिनय करके भी क्या होगा। उनका कहना है कि अपराधियों को पकड़ने की बजाय पुलिस उन्हें एक राज्य से दूसरे राज्य के चक्कर लगवा रही है। और, अब वह एक्टिंग को पूरी तरह से छोड़ने का मन बना रही हैं।

Kangana Ranaut: माउंट एवरेस्ट बेस कैंप पर फैली गंदगी को देख भड़की कंगना, स्वच्छता को लेकर कही यह बात

प्राची तेहलन ने टेलीविजन के सुपरहिट सीरियल ‘दीया बाती और हम’ से अपनी पहचान बनाई और फिर बड़े परदे पर भी अपनी धाक जमाई। प्राची की पिछली फिल्म ‘ममंगम’ मलयालम, तेलुगु और हिंदी में रिलीज हुई। इस फिल्म ने खाड़ी देशों के अलावा भारत में भी अच्छा कारोबार किया। इस फिल्म के हिट होने के बाद से ही प्राची के शादी की खबरें आने लगीं थीं। नेशनल लेवल की नेटबॉल खिलाड़ी रहीं प्राची तेहलान की शोहरत दक्षिण भारतीय सिनेमा के अलावा मुंबई में खूब रही है।

Fahmaan Khan: सुंबुल से दोस्ती में आई दरार की खबरों पर फहमान ने दी प्रतिक्रिया, बताया क्या और कैसे हुआ



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *