अक्सर सुर्खियों में रहने वाले फिल्मी दुनिया में हर दिन हर पल कुछ न कुछ नया होता ही रहता है। सिने प्रेमी मनोरंजन जगत में हुईं इन्हीं हचलचों के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। सिनेमा जगत में आज भी बहुत देखने और सुनने को मिला। फिल्मी रैप के जरिए हम आपको दिन भर में हुई 10 बड़ी खबरों की जानकारी देते हैं। तो चलिए जानते हैं आज मनोरंजन जगत में क्या कुछ हुआ… 



सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसा नाम है, जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं। जब-जब अभिनेता का नाम लिया जाता है, तब-तब इंडस्ट्री में हलचल बढ़ जाती है। बीते दिन यानि 14 जून को तीन साल पहले अभिनेता का निधन हो गया था। जिसके बाद उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है। अभिनेता के फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर उनके नाम को ट्रेंड कराने में लगे रहते हैं। सुशांत मामले में अभी भी कार्रवाई चल रही है और उनके प्रसंशक न्याय की आस में बैठे हैं। इसी क्रम में इस केस से जुड़े वकील विकास सिंह ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। 

Sushant Singh Rajput: ‘सीबीआई SSR केस को स्लो डेथ देना चाहती है’, सुशांत के वकील का चौंकाने वाला खुलासा



बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की फिल्म टीकू वेड्स शेरू का ट्रेलर रिलीज होते ही कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन गया है। टीकू वेड्स शेरू के ट्रेलर में 49 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी और 21 साल की अवनीत कौर का बोल्ड किसिंग सीन दिखाया गया है, इस किसिंग सीन ने लोगों के बीच चिंगारी लगा दी है। सोशल मीडिया पर भड़के लोग सिर्फ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अवनीत कौर ही नहीं बल्कि फिल्म की प्रोड्यूसर कंगना रनौत पर भी भड़कते नजर आ रहे हैं।

Tiku Weds Sheru: नवाज की नई फिल्म पर हुआ बवाल, 21 साल की एक्ट्रेस संग किसिंग सीन ने लगाई इंटरनेट पर लगाई आग


हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है और इसमें प्रभास भगवान राम और कृति सेनन जानकी के किरदार में हैं। फिल्म का पहला टीजर पिछले साल दशहरे के दौरान अयोध्या में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान लॉन्च किया गया था। हालांकि, इसके वीएफएक्स को नेटिजन्स ने काफी ट्रोल किया था,  जिसके बाद खबर आई कि निर्माताओं ने तकरीबन 100 करोड़ रुपये की मोटी रकम खर्च करके फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स पर फिर से काम किया, थे जिससे आदिपुरुष अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक बन गई है। बीते दिनों खबर आई थी कि मेकर्स ने इसके लिए हर थिएटर में एक सीट छोड़ने का एलान किया है। अब खबर आ रही है कि हनुमान जी के लिए छूटी ये सीटें खाली नहीं रहेंगी। 

Adipurush: हनुमान जी के लिए रिजर्व सीट पर मूर्ति रखकर अर्पित किए जाएंगे पुष्प, थिएटर्स ने इस वजह से लिया फैसला




Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *