पाकिस्तान फुटबॉल टीम
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

पाकिस्तान फुटबॉल टीम का सैफ फुटबॉल चैंपियनशिप में हिस्सा लेने का रास्ता साफ हो गया है। उसे सोमवार (19 जून) को वीजा मिल गया है। पाकिस्तान की टीम मॉरीशस से जल्द से जल्द उड़ान भरने की तलाश में है, ताकि टीम इंडिया के खिलाफ 21 जनवरी को कांतीरवा स्टेडियम में होने वाले अपने पहले मैच के लिए समय पर भारत पहुंच सके। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से शुरू होगा।

समाचार एजेंसी पीटीआई को कर्नाटक स्टेट फुटबॉल एसोसिएशन के एक अधिकारी ने पाकिस्तानी टीम को वीजा मिलने की पुष्टि की। उन्होंने कहा, ”हां, हम पाकिस्तान टीम को वीजा मंजूरी मिलने के बारे में जानते हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी टीम बुधवार को भारत के खिलाफ बहुप्रतीक्षित मैच से पहले मंगलवार को बेंगलुरु में पहुंच जाएगी। हम दर्शकों की बड़ी भीड़ की उम्मीद कर रहे हैं।”

भारत और पाकिस्तान के कार्यक्रम में नहीं होगा बदलाव

अधिकारी ने कहा कि इस समय मैच के कार्यक्रम में बदलाव के बारे में नहीं सोच रहे हैं। इस बारे में वह एआईएफएफ के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। इससे पहले सैफ टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान फुटबॉल टीम का आगमन भारत की यात्रा के लिए आवश्यक वीजा प्रक्रिया में देरी के कारण अधर में लटक गया था।

मॉरीशस में चार देशों के टूर्नाेमेंट में खेली पाकिस्तान की टीम

पाकिस्तान की टीम मॉरीशस में फंस गई थी। वहां उसने सैफ प्रतियोगिता से चार देशों के नेशन कप टूर्नामेंट में भाग लिया। पाकिस्तान के लिए दक्षिण एशिया के सबसे बड़े फुटबॉल टूर्नामेंट की तैयारी अच्छी नहीं रही। नेशन कप में उसे सभी मैच में हार का सामना करना पड़ा। वह सबसे नीचे चौथे स्थान पर रही।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *