ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष विवादों में फंसती चली जा रही है। यह कहना गलत नहीं होगा कि जब से इसका टीजर जारी किया गया है तब से कभी वीएफएक्स कभी स्टारकास्ट के ड्रेसिंग सेंस पर जमकर सवाल उठाए गए हैं। रिलीज के बाद से तो फिल्म बुरी तरह से विवादों में फंस चुकी है, अब तो इसकी पूरी टीम को लोग कोस कर रहे हैं और एक बार फिर बॉलीवुड को बायकॉट करने की मांग तेजी से हो रही है, साथ ही आदिपुरुष को बैन करने की मांग भी जारी है। जिसमें न तो श्रीराम के रूप में प्रभास पसंद आ रहे हैं और न ही देवदत्त नागे को हनुमान जी के किरदार में पसंद किया गया। इस फिल्म के किसी भी एक रोल को दर्शकों ने नहीं सराहा और इसके डायलॉग्स भी बहुत विवादित हैं। अब हाल ही में एकबार फिर से मनोज मुंतशिर ने एक बयान दिया है जिसपर बवाल मचा हुआ है। 



हाल ही में मनोज मुंतशिर ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा हुआ है। बता दें कि लोगों को मनोज मुंतशिर द्वारा बजरंग बली के लिए लिखे गए डायलॉग्स पर आपत्ति है। अब मनोज मुंतशिर ने अपने बचाव में कहा है कि बजरंग बली ने भगवान राम की तरह से संवाद नहीं किए हैं। क्योंकि वे भगवान नहीं भक्त हैं, भगवान हमने उन्हें बनाया है, उनकी भक्ति में वह शक्ति थी। 

इसे भी पढ़ें- Mukesh Khanna: ‘आदिपुरुष’ में ‘रावण’ का हास्य किरदार देख सैफ अली खान पर भड़के मुकेश खन्ना, जमकर लगाई लताड़


मनोज मुंतशिर ने यह बयान एक इंयरव्यू के दौरान दिया है। अब उनका बयान सुनने के बाद सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं और उनको इंटरव्यू न देने की सलाह दे रहे हैं। एक शख्स ने कहा, ‘सबसे पहले तो मनोज मुंतशिर को इंटरव्यू देना बंद कर देना चाहिए।’ वहीं दूसरे ने कहा, ‘अपनी जांच करवाओ।’ एक अन्य शख्स ने कहा, ‘हनुमान जी भगवान शिव के अवतार थे, इस मूर्ख व्यक्ति के पास दिमाग नहीं है और यह रामायण के संवाद लिख रहा है।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘कृपया कोई इसे चुप कराओ।’  


प्रभास और कृति की फिल्म आदिपुरुष को लेकर भले ही कितना भी विवाद हुआ हो, लेकिन इसका पूरा फायदा मेकर्स को बॉक्स ऑफिस पर मिला है। रिलीज के चार दिन में ही फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 241.10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। हालांकि, वर्किंग डे सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली। वहीं वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 340 करोड़ का कलेक्शन किया है। 


गौरतलब है कि आदिपुरुष को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है। जबकि डायलॉग मनोज मुंतशर ने लिखे हैं। वहीं फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान के अलावा सनी सिंह, वत्सल सेठ, देवदत्त नागे लीड रोल में दिख रहे हैं। जबकि सोशल मीडिया पर फिल्म को समीक्षक ही नहीं फैंस भी नापसंद करते हुए और ट्रोल करते हुए दिख रहे हैं।




Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *