06:58 PM, 20-Jun-2023

ENG vs AUS Test Live: पांचवें दिन का खेल शुरू

बारिश के कारण काफी देर तक पांचवें दिन का खेल नहीं हो सका। अब आखिरकार फैंस के लिए अच्छी खबर आई और दोनों टीमें मैदान पर उतर चुकी हैं। आज 90 की जगह 67 ओवर ही फेंके जाएंगे। उस्मान ख्वाजा के साथ स्कॉट बोलैंड क्रीज पर हैं।

06:02 PM, 20-Jun-2023

ENG vs AUS Test Live: एजबेस्टन में खेल की उम्मीद जगी

एजबेस्टन में बारिश रुक गई है। हालांकि, पिच पर अभी भी कवर चढ़ा हुआ है। मैदान में काफी पानी भरा हुआ है। ग्राउंड्समैन उसे सूखाने का काम कर रहे हैं। जल्द ही मैच शुरू होने की संभावना है।

05:00 PM, 20-Jun-2023

ENG vs AUS Test Live: बारिश रुकने का इंतजार

एजबेस्टन में झमाझम बारिश हो रही है। दोनों टीमों को बारिश रुकने का इंतजार है। बीच में कुछ देर के लिए रुकी थी, लेकिन फिर से बारिश हो रही है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम में ही अभी बैठना पड़ेगा।

03:35 PM, 20-Jun-2023

ENG vs AUS Test Live: बर्मिंघम में झमाझम बारिश

बर्मिंघम में झमाझम बारिश के कारण पांचवें दिन का खेल अब तक शुरू नहीं हो पाया है। माना जा रहा है कि कम से कम दो घंटे का खेल बर्बाद होगा। ऑस्ट्रेलिया के उस्मान ख्वाजा और स्कॉट बोलैंड चौथे दिन नाबाद रहे थे। दोनों को अभी क्रीज पर उतरने के लिए लंबा इंतजार करना होगा।

03:20 PM, 20-Jun-2023

ENG vs AUS Test Live: दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया को लगा चौथा झटका, स्टुअर्ट ब्रॉड ने स्कॉट बोलैंड को किया आउट

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का पहला टेस्ट एजबेस्टन में खेला जा रहा है। मंगलवार (20 जून)को मैच का पांचवां और अंतिम दिन है। इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 281 रन का लक्ष्य दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने चौथे दिन तक तीन विकेट पर 107 रन बना लिए थे। अब वह पांचवें दिन इससे आगे खेलने उतरेगी। इससे पहले इंग्लैंड ने पहली पारी में आठ विकेट पर 393 रन और ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 386 रन बनाए थे। वहीं, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 273 रन बनाए थे।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *