कार्यक्रम में उपस्थित विधायक चिरंजीव राव व उनके साले तेजस्वी यादव।
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी

विस्तार

हरियाणा के रेवाड़ी में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार न सिर्फ विपक्ष के नेताओं को निशाना बना रही है, बल्कि उसके निशाने पर देश का संविधान है। देश के संविधान को भाजपा से बचाने के लिए समूचे विपक्ष का एकजुट होना जरूरी है। तेजस्वी ने कहा कि यह सरकार देश के इतिहास को बदलना चाहती है। बेराजगारी, गरीबी व महंगाई पर बात करने की बजाय भाजपा विपक्षी नेताओं को ईडी के जरिए डराकर देश की जनता का ध्यान दूसरी ओर बांटने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि देश के संविधान को बचाने के लिए समूचे विपक्ष को एकजुट होकर भाजपा के खिलाफ लड़ाई लड़नी होगी। 23 जून को पटना में सभी प्रमुख विपक्षी दलों के नेताओं की मीटिंग के बाद देश में सत्ता परिवर्तन की दिशा में सार्थक प्रयास शुरू हो जाएंगे।

पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय यादव के पौत्र विक्रमादित्य राव के कुआं पूजन कार्यक्रम में कैप्टन के विधायक बेटे चिरंजीव के साले बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव छुछक लेकर अपनी बहन अनुष्का यादव के घर पहुंचे थे। यह कार्यक्रम गांव गोकलगढ़ में आयोजित किया गया था।

इसके अलावा हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रभारी कुमारी सैलजा, हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष चौधरी उदयभान, सांसद दीपेन्द्र हुड्डा, किरण चौधरी, विधायक गीता भुक्कल, विधायक राव दान सिंह, फरीदाबाद एनआईटी से विधायक नीरज शर्मा, फिरोजपुर झिरका विधायक मामन खान के अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आशीर्वाद देने पहुंचे।

भाजपा के दिखाए सपने सामने आ रहे : भूपेंद्र हुड्डा

पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि केंद्र और प्रदेश दोनों जगह भाजपा सरकार फेल साबित हुई है। प्रदेश में जजपा-भाजपा का स्वार्थ का गठबंधन है। उन्होंने लोगों को जो ख्वाब दिखाए थे, वो अब सामने आ रहे हैं। किसको 15 लाख रुपये मिल गए, ये भी सबको पता है। ये सरकार पूरी तरह विफल है। प्रदेश की जनता अब बदलाव का मन बना चुकी है।

लालू यादव के दामाद है चिरंजीव राव

रेवाड़ी से कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के दामाद हैं। लालू की बेटी अनुष्का और चिरंजीव को हाल ही में पुत्ररत्न की प्राप्ति हुई है। बुधवार को कुआं पूजन का कार्यक्रम हुआ। जिसकी तैयारी में कैप्टन परिवार पिछले एक माह से लगा हुआ था।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *