प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (बाएं) जॉन सीना (दाएं)
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों अमेरिका के दौरे पर हैं। यहां वह अमेरिकी राष्ट्रपति और अन्य नेताओं के अलावा कई बड़ी हस्तियों से भी मिल रहे हैं। उन्होंने एलेन मस्क के साथ भी मुलाकात की है। मोदी भारत के बाहर भी काफी लोकप्रिय हैं और इसका प्रमाण उनकी इस अमेरिका यात्रा में मिला है। विदेश में भी लोग बड़ी संख्या में उनका भाषण सुनने आ रहे हैं। अब डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार जॉन सीना ने पीएम मोदी की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में भारतीय प्रधानमंत्री अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन और उनकी पत्नी जिल बाइडन के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में पीएम मोदी हाथ से कुछ ऐसा इशारा कर रहे हैं, जो जॉन सीना के सिग्नेचर पोज से मिलता है।

तस्वीर में पीएम मोदी बाइडन दंपत्ति से बातचीत के दौरान अपने चेहरे के सामने अपनी हथेली दिखाते नजर आ रहे हैं। जॉन सीना ने इस तस्वीर को बिना किसी कैप्शन के साझा किया। हालांकि, सीना के प्रशंसकों ने इस तस्वीर के जॉन सीना के लोकप्रिय ‘यू कांट सी मी’ मूव से जोड़कर देखा और कहा कि पीएम मोदी भी उनके फैन हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by John Cena (@johncena)

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लोगों ने पोस्ट पर हास्यास्पद टिप्पणियों की बाढ़ ला दी, जिनमें से कुछ ने कहा, ‘मोदीजी सीना के प्रशंसक हैं, इसकी पुष्टि हो गई है’। वहीं, एक और यूजर ने लिखा ‘मैं इस तस्वीर में केवल जो और जिल को देख सकता हूं।’

पीएम मोदी ने हाल ही में देश में भारतीय प्रवासियों को संबोधित करने के साथ अमेरिका की अपनी पहली राजकीय यात्रा संपन्न की है। उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन और प्रथम महिला जिल बाइडन के व्हाइट हाउस में राजकीय रात्रिभोज किया। अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन और अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ राजकीय लंच में भी वह शामिल हुए थे। वर्तमान में, वह अपने दो देशों के दौरे के दूसरे चरण में मिस्र की दो दिवसीय राजकीय यात्रा पर हैं।





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *