बिहार के औरंगाबाद में पुलिस एक ऐसी विषकन्या की खोज में जुटी है, जिसके बारे में पुलिस को भी बहुत कम पता है. इस महिला ने एक व्यक्ति को पहले धीरे से जहर दिया, अस्पताल पहुंचाया और फिर फरार हो गई. हालांकि, दम तोड़ने से पहले व्यक्ति ने विषकन्या के बारे में सारे राज खोल कर रख दिए. विषकन्या का असर ऐसा था कि व्यक्ति उसके कहने भर से उसके घर चला गया और उसके हाथों से प्यार से जहर पी गया.

घटना बिहार के औरंगाबाद की है. यहां जिला पार्षद के चीफ सेक्रेटरी महेश दास को एक महिला ने जहर देकर मार डाला. दरअसल, महिला ही महेश दास को अस्पताल लेकर आई थी. हालांकि, अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद महिला ने महेश दास से उनका मोबाइल ले लिया और वहां से गायब हो गई. जैसे ही मामले की जानकारी लोगों को लगी, पूरे सदर अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई. खबर पाकर परिवार के लोग भी वहां पहुंचे और महेश दास को देखकर रोने लगे. 

इस दौरान महेश दास ने बताया कि अंबेडकर नगर की रहने वाली एक महिला ने पानी में जहर मिला दिया था और महेश दास को पिला दिया. इतना बताकर वो बेसुध हो गए. इसके बाद उन्हें गया के मगध मेडिकल कॉलेज लेकर जाया गया. हालांकि, इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. 

महेश दास औरंगाबाद शहर के यमुना नगर में रिटायर्ड होने के बाद संविदा पर काम कर रहे थे.  काम के दौरान ही उनकी मुलाकात प्रभा देवी से हुई. उस महिला ने जमीन के मामले में उसने 10 लाख रुपये लिए थे, लेकिन वो जमीन की रजिस्ट्री करवाने के लिए तैयार नहीं थी. इस वजह से वो परेशान रहा करते थे. 

हर बार बहाना बनाते देख महेश दास ने आव देखा न ताव और महिला के घर पहुंच गए. वहां महिला ने उन्हें पानी में जहर मिलाकर दे दिया. इसके बाद महिला ने पैसे की लेनदेन से जुड़े कागज को भी हथिया लिया, जिससे वो कहीं भी कुछ दिखा न सकें. साथ ही लोगों को शक न हो, इसके लिए उसने महेश को अस्पताल में भी भर्ती करवा दिया था. अब महेश की मौत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *